दरभंगा. बिहार के दरभंगा में रंगदारी नहीं देने पर गुड़गांव की एक सड़क निर्माण कंपनी के दो इंजीनियरों को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला. दोनों को जख्मी हालत में दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका. ये कंपनी एक दरभंगा-समस्तीपुर के बीच स्टेट हाइवे की मरम्मत कर रही है.
 
दो बाइकों पर सवार होकर आए चार अपराधियों ने बहेड़ी इलाके में सड़क बना रही कंपनी की साइट पर इंजीनियर मुकेश कुमार और ब्रजेश कुमार को गोलियों से छलनी कर दिया. आस-पास के लोग दोनों को जख्मी हालत में दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.
 
अपराधियों की गोली का शिकार बने मुकेश कुमार बिहार के ही बेगूसराय के रहने वाले हैं और इस प्रोजेक्ट के मैनेजर थे. वहीं ब्रजेश कुमार भी बिहार के डेहरी-ओन-सोन के रहने वाले हैं. हत्या की इस वारदात को लेकर अभी कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है.
 
एफआईआर अब तक दर्ज नहीं होने के कारण कारण को लेकर साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन सूत्रों का कहना है कि रंगदारी की मांग पूरी नहीं करने की वजह से किसी क्रिमिनल गैंग ने इस घटना को अंजाम दिया है. कंपनी हरियाणा के गुड़गांव की BSC & CMC है जिसने स्टेट हाइवे को बनाने का ठेका लिया है.