पटना. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पार्टी नेतृत्व से सांसद कीर्ति आजाद के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग है.

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि पार्टी को कीर्ति आजाद सहित वैसे सभी सांसदों पर कार्रवाई करनी चाहिए, जो विपक्षियों के हाथ का खिलौना बन जाते हैं, जिससे पार्टी को शर्मिंदगी उठानी पड़ती है.

बता दें कि पूर्व क्रिकेटर और दरभंगा से बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने दिल्ली जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) में वित्तीय अनियमितता को लेकर अरुण जेटली पर निशाना साधा है.

मेट्रो ट्रेन का विरोध क्‍यों नहीं करते लालू

सुशील मोदी ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि आज अगर घंटे भर के लिए इंटरनेट लिंक फेल हो जाए, तो लोगों के लिए बैंकिंग से लेकर रेलवे टिकट बनाना तक मुश्किल हो जाता है.

जिस सूचना क्रांति (आईटी) की बदौलत जिंदगी बेहतर हुई और लाखों युवाओं को रोजगार मिला है, उसका मजाक उड़ाने के लिए कभी लालू प्रसाद ने पूछा था कि ये आईटी–वाईटी क्या होता है. आज यही लालू प्रसाद बुलेट ट्रेन का विरोध कर रहे हैं.

मोदी ने कहा कि क्या वे पटना में मेट्रो ट्रेन चलाने का भी विरोध करेंगे. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के एक पुत्र 20 लाख की बाइक से चलते हैं और दूसरे बेटे 1 करोड़ रुपये की कार रखते हैं.

बता दें कि हाल ही में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने कहा था कि जब अमेरिका जैसे देश में बुलेट ट्रेन नहीं चलती तो भारत में इसकी क्या जरूरत है.