श्रीनगर. श्रीनगर के नौहाटा इलाके में शुक्रवार को नमाज अदा करने के बाद कुछ नकाबपोश युवको ने एक बार फिर पाक और आईएस के झंडे लहराए गए. इस दौरान कुछ प्रर्दशनकारियों की सुरक्षा बलों से हिंसक झड़प हो गई. इस झड़प में तीन लोग जख्मी हो गए और दो अन्य को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, लेकिन पुलिस ने गिरफ्तारी से मना कर दिया है. 
 
अधिकारियों ने बताया जामिया मस्जिद में शुक्रवार की नमाज अदा करने के बाद, कुछ नकाबपोश युवकों ने सड़कों पर उतरकर पाक और आईएस के झंड़े लहराए थे. कुछ युवकों ने अबु बकर अल बगदादी की तस्वीर वाले पोस्टर उठा रखे थे. सुरक्षाबलों ने प्रर्दशनकारियों को मार्च करने से बहुत रोका और उन्हें शांति बनाए रखने की अपील भी की लेकिन उन्होंने पथराव करना शुरू कर दिया था. इस दौरान प्रर्दशनकारियों और सुरक्षाबलों की झड़प हो गई, जिसमें तीन लोग घायल हो गए हैं, उन्हें अस्तपताल में भर्ती करा दिया गया है. वो खतरे से बहार हैं.
 
अधिकारियों ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए जवाब में आंसूगैस के गोले छोड़े. हाल के दिनों में घाटी में पाकिस्तान व आईएस के झंडे दिखाने की काफी घटनाएं हुई हैं. इस तरह की ज्यादातर घटनाएं शुक्रवार की नमाज के बाद ही होती है.