पटना. पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो की एक फ्लाइट को करीब एक घंटे तक रोका गया. गोवा से लखनऊ जाने के लिए फ्लाइट पर चढ़े लखनऊ के मुदित शर्मा के गायब होने के बाद फ्लाइट करीब एक घंटे तक रुकी रही और आखिरकार रात 8.15 की फ्लाइट रात 9.15 बजे उड़ी.

ख़बर के अनुसार लखनऊ के रहने वाले मुदित शर्मा इस फ्लाइट से गोवा से अपनी पत्नी याशी और दो दोस्तों के साथ चले थे. फ्लाइट गोवा से कोलकाता होते हुए पटना आई थी और लखनऊ होते हुए दिल्ली तक जा रही है.

मुदिता पटना एयरपोर्ट पर फ्लाइट के पहुंचने के बाद उतर गया और खोजने के बाद भी नहीं मिला. पत्नी ने फोन लगाया तो उसे बताया कि वो टॉयलेट में है लेकिन वहां भी नहीं मिला और उसके बाद मोबाइल ऑफ कर लिया.

मोबाइल ऑऩ-ऑफ कर रहा है मुदित, पत्नी से कहा- तुम लोग जाओ, मैं बाद में आऊंगा

थोड़ी देर बाद मोबाइल ऑन होने पर उसने कहा कि वो पटना एयरपोर्ट के बाहर है और वो लोग लखनऊ इसी फ्लाइट से चले जाएं, वो बाद में आएगा.

इस ख़बर के फैलते ही सुरक्षा अधिकारियों ने पूरे एयरपोर्ट की तलाशी ली और मुदिता को खोजा लेकिन वो नहीं मिला. फिर हारकर फ्लाइट को बगैर मुदित के लखनऊ के लिए रवाना कर दिया गया. मुदित की पत्नी और दोस्त लखनऊ निकल गए.

समाचार लिखे जाने तक मुदित का पटना में कोई पता नहीं चल पाया है जबकि उनकी पत्नी और दोस्त लखनऊ पहुंच चुके हैं. फ्लाइट लखनऊ से दिल्ली के लिए निकल चुकी है.