जोधपुर. नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में जेल में बंद आसाराम ने शुक्रवार को जेल में आमरण अनशन की धमकी दी. सुनवाई के लिए शुक्रवार को कोर्ट पहुंचे आसाराम ने मीडिया से कहा, “अब तो जुल्म की अति हो गई है. मैं सलमान की तरह बेकसूर हूं.”
 
उधर आसाराम के एक भक्त ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर आसाराम को रिहा करने कि अपील की है. भक्त ने यह भी कहा है कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो देश में गृहयुद्ध जैसे हालत हो जाएंगे. 
 
आसाराम ने क्या कहा?
 
जेल से रूटीन सुनवाई पर कोर्ट आए आसाराम ने मीडिया को अखबार की कॉपियां दिखाईं, जिनमें सलमान खान के हिट एंड रन केस में बरी होने की खबर थी. आसाराम ने दावा किया कि उनके एक सपोर्टर ने मेरे इस मामले की पूरी जानकारी पीएमओ को भेजी थी. इस पर वहां से जवाब आया कि कानून पर भरोसा रखें.
 
आसाराम ने कहा कि अब तो जुल्म की अति हो गई है. मेरे पास अब आमरण अनशन का ही रास्ता बचा है. मैं ऐसा विचार कर रहा हूं. कल भी उन्होंने कहा था कि वे भी सलमान के समान ही बेकसूर है. ऐसे में, जल्द ही जेल से बाहर आ जाएंगे.
 
आसाराम की स्पोक्सपर्सन नीलम दुबे का कहना है कि वे अनशन की बात नहीं कर सकते. तहलका केस में तरुण तेजपाल और जयललिता को राहत मिलने पर उनके सपोर्टर अनशन करना चाहते थे लेकिन ऐसा करने से आसाराम ने रोक दिया था.