मुंबई. शिवसेना ने उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और समाजवादी नेता आजम खान पर शिवसेना ने निशाना साधा. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में आजम को दाउद इब्राहिम से ज्यादा खतरनाक बताया है. शिवसेना ने कहा कि आजम को एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से कुछ सीखना चाहिए उन्होंने देश को छोड़ने की बात नहीं की और न ही देश के खिलाफ बोला.
 
शिवसेना ने सामना के संपादकीय में कहा कि आजम खान ने कहा था कि अगर बाबरी मस्जिद शहीद नहीं होती तो मुंबई में बम विस्फोट नहीं होते. इसका मतलब है कि उन्होंने मुंबई बम विस्फोटों का समर्थन किया. यहां तक कि पेरिस में हमले के समय भी खान ने यह कहते हुए आतंकियों का समर्थन किया कि यह सीरिया में यूरोपीय देशों की कार्रवाई का नतीजा है.
 
शिवसेना ने आगे लिखा कि जब तक हमारे देश में आजम जैसे सांप, बिच्छू हैं तब तक हमें बाहरी दुश्मनों की जरूरत क्या है. दाउद को पाकिस्तान से जब वापस लाया जाएगा तब लाया जाएगा लेकिन आजम जैसे लोग देश में उससे कहीं ज्यादा खतरनाक खेल खेल रहे हैं. पाकिस्तान से किसी तरह की लड़ाई पर बात करने से पहले आजम को सीधा करने की जरूरत है. 
 
सामना में आगे लिखा है कि एआईएमआईएम प्रमुख असादुद्दीन ओवैसी खान से कहीं अधिक संयंमी हैं और उन्होंने देश के हित के खिलाफ कभी नहीं बोला. उन्हें साफ करना चाहिए बाबरी मस्जिद को शहीद बताने से उनका तात्पर्य क्या है. बाबर एक विदेशी आंक्रता था, जिसने राम मंदिर को नष्ट किया था.