भोपाल. विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यवाहक अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने उम्मीद जताई है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी द्वारा पारित प्रस्ताव और चुनाव में किए गए वादे के मुताबिक अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण करवाकर करोड़ों हिंदुओं के सपने को साकार करेंगे.
 
भोपाल आए तोगड़िया ने रविवार को कहा कि 6 दिसंबर,1992 को जिस जगह बाबर के बनाए ढांचे को ढहाया गया था, उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर बनेगा.
 
उन्होंने कहा, “बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में गुजरात के सोमनाथ मंदिर की तरह संसद में कानून पारित कर राम मंदिर बनाने का वचन दिया था. पीएम मोदी पर मुझे पूरा विश्वास है. भरोसा है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी का प्रस्ताव और चुनावी वादा निभाते हुए वह अयोध्या में राम मंदिर बनाने का करोड़ों हिंदुओं का सपना जरूर पूरा करेंगे.” तोगड़िया ने हिंदुओं का आह्वान करते हुए कहा कि वे भव्य राम मंदिर बनाने के लिए तैयार रहें और संतों के निर्देश के पालन की तैयारी रखें.
 
विहिप नेता ने कहा, “राम मंदिर बनेगा और ठीक वैसे ही, जैसे सरदार पटेल ने सोमनाथ का मंदिर बनवाया था, यानी संसद में कानून बनाकर देश के हिंदू राम मंदिर बनाएंगे.”