नई दिल्ली. मश्हूर हैकर्स ग्रुप Anonymous ने आतंकवादी संगठन आईएसआईएस (ISIS) की वेबसाइट को हैक कर लिया है जिसमें उन्होंने उस पर “खुद में शांति बढ़ाने” का एक मैसेज पोस्ट करते हुए वायग्रा जैसे एड लगा दिया है. 
 
ग्रुप ने अपने मैसेज में लिखा है कि खुद में शांति को बढ़ाएं, ISIS से बहुत ज्यादा लोग प्रभावित है, तो आप इस प्यारी एड को देखें ताकि हम अपने संसाधनों को अपग्रेड कर आपको वो कंटेट दे सकें जिसका कही न कही बेसब्री से आप इंतजार कर रहे है.
 
ऑनलाइन फार्मेसी की लगाई एड
 
हैक करके वेबसाइट पर जो एड पोस्ट की गई है वह ऑनलाइन फार्मेसी से जुड़ी हुई हैं जिसमें ऑनलाइन पेमेंट के जरिए क्लिक करके वायग्रा जैसे प्रोडक्ट खरीदें जा सकते हैं. 
 
वेबसाइट डार्क में होगी तब्दील
 
खबरों के अनुसार आईएसआईएस के समर्थक वेबसाइट की सेफ्टी के लिए उसे पूरे डार्क में तब्दील कर देना चाहते है. डार्क में बदल देने पर वेबसाइट को ढूंढना और उसे बंद करना मुश्किल हो जाता है. हालांकि कुछ तरीकें या टूल्स के जरिए वेबसाइट को इस्तेमाल किया जा सकता है.
 
बता दें कि ग्रुप ने फ्रांस के पेरिस में ISIS के हमले के बाद प्रतिक्रिया दी थी कि वे उनकी वेबसाइट को हैक करेंगे और ग्रुप ने कहा था कि अब Anonymous भी लड़ाई में उतर गया है कमर कस लो.