कोलकाता. पाकिस्तान के लिए जासूसी करने के आरोप में कोलकाता पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने आईएसआई के तीन एजेंट्स को गिरफ्तार किया है. कोलकाता एसटीएफ ने इसी महीने पहले संदिग्ध आईएसआई एजेंट्स अख्तर खान और उसके भाई जफर खान को शहर से गिरफ्तार किया था.
 
अरेस्ट किए गए आईएसआई के इन तीनों एजेंटो को कोलकाता की बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया है. एक अधिकारी ने रविवार को कहा कि ये तीनों मोहम्मद एजाज के साथ काम करते थे.  जिसे पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करने के आरोप में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया था. इस्लामाबाद निवासी एजाज को मेरठ कैंट इलाके से तब गिरफ्तार किया गया था, जब वह दिल्ली जा रहा था. 
 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक शनिवार को यूपी के मेरठ से अरेस्ट किए गए एजाज ने पुलिस को चार लोगों के बारे में जानकारी दी थी. जिनके नाम इरशाद, रईस और जहांगीर बताए जा रहे हैं. एजाज से मिली इनफॉर्मेंशन पर इन तीनों को कोलकाता एसटीएफ ने अरेस्ट किया है.  इसके बाद एजेंसिया कोलकाता से दिल्ली तक फैले आईएसआई के नेटवर्क को खंगालने में जुट गई हैं. अरेस्ट किए गए तीनों एजेंटों के बाकी साथियों की तलाश भी जारी है.