नई दिल्ली. अक्सर सास-बहू के झगड़े हर घर की कहानी बयां करते हैं लेकिन अगर ये झगड़े घर के बाहर आ जाए तो दुनिया के लिए मसाला बनने में देर नहीं लगाते. ऐसा ही मामला सामने आया है जो कि अपने आप में बेहद अजीबो-गरीब तो है साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी चर्चा का विषय बन गया है.  
 
घर के झगड़ों से परेशान बहू ने अपनी सास को ऑनलाइन बेचने की कोशिस की है  जिसमें उसने सास की फोटा तो अपलोड की साथ ही सास की खासियत लिख डाली. 
 
ऐसे किया सास को सेल
बहू ने सास को “faida.com” पर  सेल किया जहां उसने  विज्ञापन का नाम “मदर-इन-लॉ गुड कंडीशन” रखा था.  खासियतों में बहू ने अपनी भड़ास निकालते हुए सास की जमकर बुराई की है जिसमें वह लिखती है कि सास की आवाज इतनी मीठी है कि आसपास वाले ज्यादा देर तक साथ  बैठ नहीं सकते साथ ही सास की आवाज जानलेवा भी है.  हालांकि कीमत के स्थान को खाली छोड़ दिया गया.
 
 
वेबसाइट ने हटाया विज्ञापन
 
जानकारी के अनुसार वेबसाइट ने विज्ञापन को देखकर उसे 10 मिनट के अंदर साइट से हटा दिया. वेबसाइट का कहना है कि ऐसे शरारती विज्ञापनों पर उनकी खास नजर रहती है इसलिए विज्ञापन को देखते ही तुंरत हटा लिया गया है.  हालांकि विज्ञापन की वजह से यह मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है.
 
बहू की इस हरकत को आईटी कानून के तहत एक अपराध माना जा रहा है साथ ही मामले की जांच की जा रही है.