नोएडा. नोएडा की रहने वाली एक लड़की ने अपनी शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है. मदद ना करने पर लड़की ने आत्महत्या की भी धमकी दी है.

नोएडा के सेक्टर-49 की रहने वाली 31 साल की इस लड़की की शादी दो दिसंबर को है और उसे डर सता रहा है कि आर्थिक तंगी के चलते कहीं उसकी बारात वापस ना लौट जाए. अगर ऐसा होता है तो युवती ने आत्महत्या करने की धमकी दी है.

लड़की 12वीं पास है और उसका कहना है कि उसके चार भाई-बहन हैं. पिता एक प्राइवेट कंपनी में माली हैं, और मां गृहणी हैं. छोटे भाई का एक पैर खराब है, जो भी इनकम होती है, वह घर के खर्च और दवा में खत्म हो जाती है.

युवती ने बताया कि उसके पैरंट्स कई साल से उसकी शादी करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन दहेज के चक्कर में शादी तय नहीं हो पाई थी. उसने बताया कि घर की माली हालत खराब होने के कारण अभी तक कोई व्यवस्था नहीं हो सकी है. परिवार कर्ज तले दबा हुआ है और कोई मदद करने को तैयार नहीं है.

लड़की ने डीएम के माध्यम से पीएम मोदी को चिट्ठी भेजी है. लड़की का कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुख्यमंत्री रहने के दौरान से प्रभावित है. उसकी फैमिली भी बीजेपी को सपोर्ट करती है. इसलिए उसने प्रदेश सरकार की बजाय प्रधानमंत्री से मदद की गुहार लगाई है.