नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने पिछले साल नवंबर में बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ शादी रचाई. शादी के बाद जहीर खान अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहने लगे हैं. अक्सर वो अपना और अपनी पत्नी का फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं. ऐसे ही शनिवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी सागरिका का एक फोटो शेयर किया. जो कि सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो गई. इस फोटो पर युवराज सिंह का मजेदार कमेंट्स इसको और हवा दे दिया. दरअसल जो फोटो जहीर खान ने शेयर की है उसमें उनकी बीबी सागरिका एक कमरे में कपड़ों के ढेर के बीच में बैठी हुईं नजर आ रही हैं. कपड़ा इतना ज्यादा है कि जैसे उसे देख कर ही वो परेशान हो गई हैं. जहीर खान ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मेरी पत्नी मेरे जीवन को संवार रही है.

कपड़ो के ढेर के बीच में परेशान बैठी हुई सागरिका का फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर पहुंचा युवराज सिंह ने बिना देर किए मजाकिया लहजे में कमेंट्स कर उसमें तड़का लगा दिया. युवराज सिंह ने कमेंट्स करते हुए कहा कि अभी तो पार्टी शुरू हुई है. युवराज के कमेंट्स के बाद तो मानो कमेंट्स की बरसात होने लगी. देखते ही देखते इस फोटो को 85 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं जबकी सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं. कुछ लोग युवराज के कमेंट्स को सही ठहरा रहे हैं तो कुछ लोग कपड़ों के इस ढेर को मिनी स्टॉल करार दे दिया.

Wife sorting My Life !

A post shared by Zaheer Khan (@zaheer_khan34) on

बता दें कि जहीर और सागरिका ने पिछले साल 23 नवंबर को कोर्ट मैरिज की. इसके बाद 27 नवंबर को मुंबई के ताज महल पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन दिया जिसमें टीम इंडिया के साथ-साथ कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. दोनों काफी लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे. शादी करने से पहले जहीर खान ने 24 अप्रैल को ही सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा कर दी थी.

Happy Birthday Sagarika Ghatge: 32 की हुईं जहीर खान की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे

हनीमून के लिए मालदीव टूर पर जहीर खान और सागरिका घाटगे, फोटो शेयर करने पर सानिया मिर्जा ने उड़ाया मजाक