नई दिल्ली. पहला टेस्ट हारने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को नहीं खिलाने पर कप्तान विराट कोहली पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर आ गए हैं. खासकर वीरेंद्र सहवाग कोहली पर बुरी तरह से भड़क गए हैं. सहवाग ने कहा कि दूसरे टेस्ट में भुवी को नहीं खिलाना गलत है. विराट कोहली अगर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के असफल रहते हैं, तो उन्हें खुद को अंतिम एकादश से बाहर कर देना चाहिए.

एक निजी चैनल से बात करते हुए सहवाग ने कहा कि एक टेस्ट मैच में प्रदर्शन ना कर पाने पर शिखर धवन को टीम इंडिया से बाहर किया गया है. भुवनेश्वर को तो बिना किसी कारण टीम से ड्रॉप किया गया है. ऐसे में अगर कोहली खुद दूसरे टेस्ट में प्रदर्शन नहीं कर पाते ने उन्हें खुद भी तीसरे टेस्ट मैच में टीम से बाहर हो जाना चाहिए.

दक्षिण अफ्रीका टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ एलन डोनाल्ड ने सेंचुरियन टेस्ट में भुवनेश्वर कुमार को नहीं खिलाने पर हैरानी जताई है. डोनाल्ड ने भुवी के टीम में शामिल न होने को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी हैरानी व्यक्त की. दक्षिण अफ्रीका के इस दिग्गज खिलाड़ी ने कप्तान विराट के इस फैसले पर आश्चर्य जताते हुए ट्वीटर पर लिखा है कि, ‘भुवी आधिकारिक तौर पर टीम में नहीं है, क्या आप ये मजाक कर रहे हैं.’

वहीं सोशल मीडिया पर भी भुवनेश्वर कुमार को सेंचुरियन टेस्ट में नहीं खिलाए जाने पर हंगामा शुरू हो गया है. कई फैन्‍स ने कोहली के इस फैसले को गलत बताया. एक ट्रोलर ने विराट-अनुष्‍का पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘भुवी की जगह इशांत शर्मा, रहाणे की जगह रोहित शर्मा को मौका दिया गया, मेरा मानना है- अनुष्‍का को मौजूदा टूर में टीम में मौका दिया जा सकता है’.

बेटी जीवा के स्कूल में हुए सालाना वार्षिक समारोह में पहुंचे एम एस धोनी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल