नई दिल्ली: प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 में रोमांचक मुकाबलों का दौर जारी है. PWL 2018 लीग में  शनिवार को पांचवें दिन का मुकाबला खेला जाएगा. जिसमें यूपी दंगल और मुंबई महारथी टीम के पहलवान आमने-सामने होंगे. इन दोनों टीमों की बात करे तो दोनों ही अपना पहला मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में 1-1 अंक हासिल कर चुकी हैं. इससे पहले लीग के चौथे दिन खेले गए मुकाबला हरियाणा हैमर्स के नाम रहा. उसने दिल्ली सुल्तांस को एक आसान मुकाबले में 5-2 से हरा कर प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गया. वहीं दिल्ली का अभी तक खाता भी नहीं खुला है. ऐसे में जान लें आज के मैच का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देख सकते हैं.

बता दें कि प्रो रेसिलिंग लीग भारतीय कुश्ती संघ और प्रो स्पोर्टीफाइ इंडिया की एक संयुक्त पहल है जिसका मकसद भारत में कुश्ती को बढ़ावा देना है. इस लीग में कुल 6 टीमों हिस्सा ले रही हैं. जिसमें देश-विदेश के कुल 54 पहलवानों ने हिस्सा लिया है. हर टीम के पास 9 पहलवान हैं जिसमें पुरूष और महिला रेसलर भी शामिल हैं. इससे पहले प्रो रेसलिंग के दूसरे संस्करण में पंजाब ने हरियाणा को हराकर सीजन 2 का खिताब अपने नाम किया था. जबकि पहले सीजन में मुंबई गरुड़ा की टीम ने हरियाणा हैमर्स को पटखनी देते हुए फाइनल मुकाबला अपने नाम किया था.

कब खेला जाएगा pro wrestling league 2018 का पांचवां मैच?

प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 का पांचवां मैच 13 जनवरी शुक्रवार को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा pro wrestling league 2018 का पांचवां मैच?

प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 का पांचवां मुकाबला सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, नई दिल्ली में खेला जाएगा मुकाबला.

कब शुरू होगा pro wrestling league 2018 का पांचवां मैच?

प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 का पांचवां मैच शाम 6.50 बजे से शुरू होगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं pro wrestling league 2018 का पांचवां मैच?

Pro Wrestling league 2018 के सभी मैच का प्रसारण सोनी वाह, सोनी सिक्स/hd पर होगा.

कैसे देखें pro wrestling league 2018 का ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग?

प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 के सभी मैचों का ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग sony liv पर देख सकते हैं. जबकि लाइव अपडेट और लाइव कमेंट्री के लिए http://www.inkhabar.com/sports को फॉलो करें.

Pro Wrestling League 2018 Season 3, Day 5 Preview: प्रो रेसलिंग लीग- 3 में आज होगी यूपी दंगल और मुंबई महारथी के पहलवानों के बीच भिड़ंत

Pro Wrestling League Season 3 Day 4: आखिरी बॉउट में हरियाणा हैमर्स के सुमित ने दिल्ली सुल्तान्स के हितेंदर को 4-2 से पछाड़ा, आज का मुकाबला हरियाणा के नाम