सेंचुरियन: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार से सेंचुरियन में खेला जाएगा. मुंकाबले से पहले टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दूसरे मैच की पूर्व संध्या पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि यह पिच फिर से हमारी परीक्षा लेगी. हम आज अभ्यास के बाद टीम ही ओपनिंग पर कोई फैसला लेंगे. विराट ने कहा कि हमने जिस तरह से केपटाउन में खेला, उससे काफी खुश हैं. कुल मिलाकर मुझे लगता है कि हमें अपनी बल्लबाजी के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.

बता दें कि पहले मैच में टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के हाथों 72 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. साउथ अफ्रीका इसी जीत के साथ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे हैं. ऐसे में टीम इंडिया को अगर सीरीज में बने रहना है तो उसे हर हाल में दूसरा मैच जीतना होगा. इसके लिए टीम को अपनी बल्लेबाजी मजबूत करनी होगी. क्योंकि गेंदबाजी तो अच्छी हो रही है लेकिन बल्लेबाजी में टीम फिसड्डी साबित हो जा रही है. 208 रनों के लक्ष्य को भी हासिल नहीं कर पाई थी.

वहीं टीम इंडिया के पूर्व सलामी वीरेंद्र सहवाग का ने मैच से पहले कहा है कि टीम के लिए इस सीरीज में वापसी न के बराबर है. सहवाग ने कहा कि मेरा मानना है कि सेंचुरियन टेस्ट में भारत को छह बल्लेबाजों और चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरना चाहिए. जिससे की बल्लेबाजी को और मजबूती मिल सके.

कल से शूरू होगा आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप का महामुकाबला, 16 टीमें 48 मैच 1 विजेता, भारत का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया से

India vs South Africa 2nd Test Match In Centurion Live Cricket Streaming: जानें कब, कहां और कैसे देखें क्रिकेट मैच का लाइव प्रसारण