सेंचुरियन. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस बीच भारतीय टीम के लिए एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सेंचुरियन के जिस होटल में टीम इंडिया ठहरी हुई है उसके आस-पास के हालात बेहद गंभीर बने हुए हैं. जिसके बाद भारतीय टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बता दें कि जोहान्सबर्ग समेत दक्षिण अफ्रीका के कई इलाकों में ईएफएफ (इकॉनोमिक्स फ्रीडम फाइटर्स) नाम का एक संगठन हिंसक विरोध प्रदर्शन कर रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम जिस होटल में रूकी हुई है उसके पास एक मॉल में कुल लोगों ने एक कंपनी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और तोड़फोड़ की. हिंसक प्रदर्शनकारियों को कंपनी के विज्ञापन पर आपत्ति थी. इस हिंसक प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए टीम इंडिया की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दरासल हिंसक प्रदर्शन मल्टी नेशनल कंपनी के रंगभेदी विज्ञापन के बाद शुरू हुआ है.

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने शानदार वापसी करते हुए साउथ अफ्रीका को 335 रनों पर ऑल आउट कर दिया है. भारत की तरफ से आर अश्विन सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए. अश्विन ने 4 विकेट झटके. दक्षिण अफ्रीकी टीम की पहली पारी जल्द खत्म होने के बाद अब भारतीय बल्लेबाजों के पास एक अच्छा मौका है कि वो 335 रनों का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका के सामने बड़ा स्कोर खड़ा कर सके. भारतीय टीम को केपटाउन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 72 रनों से हार झेलनी पड़ी थी.

ICC U-19 Cricket World Cup:अंडर-19 विश्व कप में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 100 रनों से हराया, पृथ्वी शॉह ने खेली कप्तानी पारी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में मोहम्मद शमी ने बनाया ये रिकॉर्ड, कपिल देव और इरफान पठान हीं शमी से आगे