नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी जहीर खान और शाहरुख खान की ‘चक दे इंडिया’ फेम एक्ट्रेस सागरिका घाटगे शादी के बाद हनीमून के लिए मालदीव टूर पर हैं. गुरुवार को मालदीव से सागरिका घाटगे ने जहीर खान की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे चंद घटों में ही हजारों लाइक्स मिल गए हैं. सागरिका ने जो फोटो शेयर की है उस पर बहुत सारे कमेंट्स भी आए हैं. तस्वीर में केवल जहीर खान ही दिखाई दे रहे हैं जो समुद्र किनारे एक आलीशान डेक में लगे आरामदायक नेट्स पर लेटे हुए हैं.

सागरिका घाटगे ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि आखिरकार हम लोग हनीमून के लिए मालदीव पहुंच ही गए. सागरिका के इस पोस्ट को लोगों ने काफी पसंद भी किया. सैकड़ों ने लोगों ने कमेंट्स किए. कुछ लोगों ने कमेंट्स के जरिए इस फोटो पर मजाकिया अंदाज में सवाल करते हुए पूछा कि फोटो में केवल जहीर खान ही क्यों नजर आ रहे हैं. ये सवाल भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी किया. सानिया मिर्ज़ा ने अपने कमेंट्स में लिखा है कि लग रहा है कि जहीर खान अकेल ही हनीमून पर हैं.

बता दें कि हनीमून पर जाने से पहले कपल ने हार्पर्स बाजार ब्राइड के लिए फोटोशूट करवाया था जिसमें दोनों बेहद क्युट नजर आ रहे हैं. जहीर खान और सागरिका घटगे पिछले महीने की 23 तारीख को शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के बाद जहीर ने पार्टी दी थी जिसमें दोनों के करीबियों ने शिरकत की थी. आपको बता दें कि जहीर खान ने पिछले आईपीएल में ही सागरिका से सगाई की थी. जहीर खान ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए उस सगाई का ऐलान किया था.

Finally here 😊 😌 @ayadamaldivesresort

A post shared by Sagarika (@sagarikaghatge) on

❤️

A post shared by Sagarika (@sagarikaghatge) on

सानिया मिर्ज़ा का कमेंट जिसमें उन्होंने कहा कि फोटो से ऐसा लगता है कि जहीर अकेले ही हनीमून पर हैं.

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की किसी भी हीरोईन को दे सकती हैं टक्कर, देखें उनकी 35 बोल्ड तस्वीरें

सागरिका घाटगे के साथ महालक्ष्मी मंदिर पहुंचे जहीर खान ने लगाया लंबा लाल टीका, फोटो वायरल