नई दिल्ली: ऐसा लग रहा है कि वो जमाना फिर से लौट आया है जब सचिन और विनोद कांबली के नाम कि मिसाल दी जाती थी उनकी दोस्ती को लेकर. जी हां ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये संकेत मिला है क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के इंस्टाग्राम के पोस्ट से. सचिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी पोस्ट की जिसके कैप्शन में सचिन ने लिखा कि ‘ क्रिकेट ने मुझे कई अच्छे दोस्त दिए हैं, इन दोस्तों के साथ मैदान के अंदर और बाहर कभी कोई टाइम खराब नहीं रहता.’ सचिन की इस फोटो पोस्ट से जहां उनके चाहने वालों में खुशी की लहर है तो जानकार उनके और विनोद कांबली के बीच सबकुछ ठीक हो जाने का संकेत मान रहे हैं। एक ऐसा समय भी था जब सचिन और कांबली के बीच दूरियां आ गई थीं. लेकिन ये फोटो दोनों की दोस्ती में पहले जैसी मिठास घुल जाने का शुभ संकेत माना जा रहा है.

इससे पहले भी सचिन और विनोद कांबली का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें ये दोनों गले मिलते दिखाई दे रहे थे. लेकिन इस बार वायरल हुई फोटो को खुद सचिन ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वायरल फोटो में सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली के अलावा अमोल मजूमदार, पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर भी मौजूद हैं,

इस बात को तो सभी जानते हैं कि सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली बचपन के दोस्त हैं लेकिन दोनों की जिंदगी में ऐसा वक्त भी आया जब इन दोनों के संबंधों में एक ऐसी दरार आ गई थी जिसको भरना मुश्किल लग रहा था. कई साल बीते लेकिन दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई लेकिन पिछले महीने ही दोनों ने एक समारोह में एक साथ मंच साझा किया और गले भी मिले थे. फिलहाल सचिन तेंदुलकर की इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई सेल्फी इस बात का सबूत है कि दोनों के बीच वो बचपन वाली दोस्ती फिर अपने रंग में आ गई है.

इसी बीच एक किताब के विमोचन के मौके पर पहुंचे विनोद कांबली ने मीडिया से कहा कि अब सचिन और उनके बीच कोई भी विवाद नहीं है और दोनों एक बार फिर दोस्ती की क्रिज पर कभी ना टूटने वाली पार्टनरशिप के लिए तैयार हैं. साथ ही विनोद कांबली ने सारे मतभेद भुलाते हुए मीडिया के सामने कहा – आई लव यू मास्टर ब्लास्टर.