नई दिल्ली: प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 का रोमांच दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. दिल्ली के सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले जा रहे PWL सीजन 3 के छठवें दिन आज पिछले साल की चैंपियन रही पंजाब रॉयल और वीर मराठा के पहलवानों के बीच कुश्ती लड़ी जाएगी. इन दोनों टीमों पर नजर डाले तो दोनों ही टीम अपना पहला मुकाबला हार चुकी हैं. प्वाइंट्स टेबल में एनसीआर पंजाब रॉयल चौथे नंबर तो वीर मराठा की टीम सूची में आखिरी नंबर स्थान पर हैं. आज का मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होने वाला है.

बता दें कि प्रो रेसलिंग सीजन 3 में कुल 6 टीमों ने हिस्सा लिया है. इसमें मुंबई महारथी, पंजाब रॉयल्स, दिल्ली सुल्तान, वीर मराठा, यूपी दंगल और हरियाणा हैमर्स की टीम भी शामिल है. इस लीग में दुनिया भर से कई बड़े और गोल्ड मेडलिस्ट रेसलर शामिल हुए हैं. इसमें कई पहलवान तो ओलंपिक और विश्व चैंपियन टूर्नामेंट में पदक भी हासिल कर चुके हैं. इस साल इस लीग में कुल 54 पहलवान शामिल हैं. प्रो रेसलिंग के दूसरे संस्करण में पंजाब ने हरियाणा को हराकर सीजन 2 का खिताब अपने नाम किया था. जबकि पहले सीजन में मुंबई गरुड़ा की टीम ने हरियाणा हैमर्स को पटखनी देते हुए फाइनल मुकाबला अपने नाम किया था.

कब खेला जाएगा pro wrestling league 2018 का छठवां मैच?

प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 का छठवां मैच 13 जनवरी शुक्रवार को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा pro wrestling league 2018 का छठवां मैच?

प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 का छठवां मुकाबला सिरी फोर्ट स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, नई दिल्ली में खेला जाएगा मुकाबला.

कब शुरू होगा pro wrestling league 2018 का छठवां मैच?

प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 का छठवां मैच शाम 6.50 बजे से शुरू होगा.

कौन से चैनल पर लाइव देख सकते हैं pro wrestling league 2018 का छठवां मैच?

Pro Wrestling league 2018 के सभी मैच का प्रसारण सोनी वाह, सोनी सिक्स/hd पर होगा.

कैसे देखें pro wrestling league 2018 का ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग?

प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 के सभी मैचों का ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग sony liv पर देख सकते हैं. जबकि लाइव अपडेट और लाइव कमेंट्री के लिए http://www.inkhabar.com/sports को फॉलो करें.

Pro Wrestling League 2018 Season 3, Day 6 Preview: प्रो रेसलिंग लीग- 3 में आज होगी पंजाब रॉयल्स और वीर मराठा के पहलवानों के बीच भिड़ंत

Pro Wrestling League Season3 Day 5: विनेश और वेनेसा के खेल के दम पर यूपी दंगल ने साक्षी मलिक की मुंबई महारथी को दी 4-3 से मात