प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 के छठे दिन के अंतिम बॉउट में पुरूषों के 74 किलोग्राम वर्ग में पंजाब रायल्स के जितेंदर का सामना वीर मराठा के प्रवीण राणा को हरा दिया. पहले ही मिनट में प्रवीण राणा ने धोबी पछाड़ दांव खेलते हुए जितेंदर को सकते में ला दिया और चार अंको की बढ़त बना ली. इसके बाद जितेंदर ने राणा का लेग होल्ड कर के अंक जुटाने की कोशिश की पर वह नाकामयाब रहें. पहला हॉफ 4-0 के स्कोर से राणा के नाम रहा.

दूसरे हॉफ में दोनों पहलवानों के बीच कड़ा संघर्ष देखने को मिला और दोनों अंको के लिए संघर्षरत रहें लेकिन किसी को भी अंक नहीं मिला. बॉउट के अंतिम मिनट में जितेंदर ने वापसी करते हुए पहले धोबी पछाड़ और फिर राणा को चित्त करते हुए 7-4 से जीत लिया. इस तरह पंजाब ने आज के दिन के मुकाबले को 4-3 से जीत लिया.  पंजाब के जितेंदर कुमार को प्लेयर ऑफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया.

आपको बता दें प्रो रेसलिंग लीग इंडियन रेसलिंग यूनियन और प्रो स्पोर्टीफाई इंडिया का एक संयुक्त पहल है जिसका मकसद भारत में कुश्ती को बढ़ावा देना है. इस लीग में कुल 6 टीमें भाग ले रही हैं, जिसमें दुनिया भर के 54 नामी-गिरामी पहलवान भाग ले रहे हैं. इन पहलवानों में ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप के पदक विजेता भी शामिल हैं. प्रो रेसलिंग सीजन 3 में मुंबई महारथी, पंजाब रॉयल्स, दिल्ली सुल्तान, वीर मराठा, यूपी दंगल और हरियाणा हैमर्स की टीमें शामिल है. इस लीग में सभी टीमों के पास 9 पहलवान हैं जिसमें महिला रेसलर भी शामिल हैं. जो देश-विदेश में अपने देश का गौरव बढ़ा चुके हैं. साल 2015 में हुए पहले प्रो रेसलिंग सीजन में मुंबई गरुड़ा की टीम ने हरियाणा हैमर्स को फाइनल मैच में मात देकर पहला सीजन अपने नाम किया था. वहीं प्रो रेसलिंग के दूसरे संस्करण में पंजाब की टीम ने हरियाणा हैमर्स की टीम को फाइनल मुकाबले में हराकर प्रो रेसलिंग सीजन 2 का खिताब अपने नाम किया था.

Pro Wrestling League 2018 Season 3, Day 6: पंजाब रॉयल्स के पहलवान उत्कर्ष काले ने वीर मराठा के रेसलर श्रवण को 5-4 से हराया

Pro Wrestling League Season 3 Day 6: प्रो रेसलिंग लीग सीजन 3 के छठे दिन के चौथे मुकाबले में वीर मराठा की वसलिसा ने एनसीआर पंजाब रॉयल्स की कॉउम्बा को 6-2 से हराया