नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी है. एमएस धोनी एक बार फिर इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग टीम से खेलते नजर आ सकते हैं. क्योंकि आईपीएल की संचालन परिषद ने धोनी के लौटने का रास्ता साफ कर दिया है. संचालन परिषद ने घोषणा की है कि दो सालों से निलंबित राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग की टीम पहले से जुड़े अधिकतम पांच क्रिकेटरों को खरीद सकती है. इसमें तीन भारतीय होंगे और दो विदेशी प्लेयर होंगे. ऐसे में धोनी के फैंस के लिए ये सबसे बड़ी खुशखबरी है. जिसका मतलब है कि अगर चेन्नई सुपर किंग एमएस धोनी को खरीदना चाहती है तो उसे कोई नहीं रोक सकता है.

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग को दो साल के लिए आईपीएल से निलंबित कर दिया गया था. जिसकी इस वापसी हो रही है. चेन्नई सुपर किंग के निलंबित हो जाने के बाद धोनी ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के कप्तान बने. लेकिन अब चेन्नई सुपर किंग की वापसी हो रही है. पहले के पांच खिलाड़ियों के खरीदने की घोषणा के बाद चेन्नई सुपर किंग में और भी स्टार खिलाड़ी जैसे सुरेश रैना, आर अश्विन, रवींद्र जडेजा जैसे प्लेयर एक बार फिर आईपीएल में एक साथ खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

बता दें कि संचालन परिषद ने आईपीएल टीमों अगले चरण से वेतन वजट को 66 करोड़ रुपए से बढ़ाते हुए 80 करोड़ रुपए कर दिया है. जबकि 20019 के लिए 82 और 2020 के लिए 85 करोड़ कर दिया है. परिषद ने कहा है कि एक टीम को अधिकतम 25 और कम से कम 18 प्लेयर को रखने की अनुमति होगी.

चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने किया खुलासा, युवराज को इसलिए नहीं मिली टीम में जगह

बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की किसी भी हीरोईन को दे सकती हैं टक्कर, देखें उनकी 35 बोल्ड तस्वीरें