नई दिल्ली. भारत की टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. सानिया ने गुरुवार शाम को ट्विटर पर फैंस के सवालों जवाब देकर सबका दिल जीत लिया है. गुरुवार शाम 6 बज से चले इस सवाल जवाब के दौरान सानिया ने अपने बारे में वो सब कुछ बताया जैसे उनको क्या पसंद, कौन सी फिल्म पसंद हैं, टीम इंडिया में कौन सा प्लेयर पसंद है, कौन सी गाड़ी पसंद जैसे तमाम सवालों का जवाब दिया है. फैंस की ओर से सानिया के लिए पहला सवाल था कि आपका फेवरेट बॉलीवुड एक्टर कौन है?

सानिया ने जवाब में अक्षय कुमार को अपना पसंदीदा बॉलीवुड एक्टर बताया. सानिया मिर्जा ने यह भी बताया कि उनका फेवरिट फूड क्या है. सानिया ने अपने जवाब में बिरयनी को अपना सबसे पसंदीदा खाना बताया है. सानिया अक्सर स्टेडियम में क्रिकेट देखने पहुंचती रहती है. ऐसे में फैंस ने उनसे पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा. जिसके बाद सानिया ने सचिन तेंदुलकर को अपना फेवरेट क्रिकेटर बताया. सानिया मिर्जा ने लाहौर को पाकिस्तान की सबसे पसंदीदा शहर बताया है. जबकि छुट्टी के समय सबसे ज्यादा एक्टिव रहने और भारती क्रिकेट टीम के फेवरेट क्रिकेटर के सवाल के जवाब में सानिया ने महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली का नाम लिया.

फैंस ने सानिया मिर्जा से विराट कोहली को लेकर भी सवाल किया. फैंस ने पूछा कोहली के एक शब्द बताइए. सानिया ने विराट कोहली के ‘चैंपियन’ शब्द का इस्तेमाल किया. मतलब वो चैंपियन हैं. सानिया ने रोजर को अपना सबसे फेवरेट टेनिस प्लेयर बताया है. दरअसल सानिया मिर्जा का अचानक ट्विटर पर आना और फैंस के सवालों के जवाब के पीछे भी वजह थी. वो ये कि गुरुवार को ट्विटर पर उनके 7 मिलियन फॉलोअर हुए. जिसके बाद सानिया ने खुशी का इजहार करते हुए गुरुवार को शाम 6 बजे से फैंस के आए हर सवालों का जवाब दीं.

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर की बचपन की तस्वीर, मां को बताया अपनी जिंदगी

मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर सानिया, पहनावे को बताया गैर-इस्‍लामिक