कोलकाता: श्रीलंका के खिलाफ 16 नंवबर से टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले कोलकाता के ईडेन गार्डन मैदान में एक साथ दो विश्व कप विजेता टीम के कप्तान एक साथ क्रिकेट खेलते दिखे. जी हां, भारती क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव और महेंद्र सिंह धोनी दोनों दिग्गज एक कॉमर्सियल शूट के लिए ईइन गार्डन के मैदान पर पहुंचे थे. इस दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव पहली बार क्रिकेट की पिच पर महेंद्र सिंह धोनी के लिए गेंदबाजी करते नजर आए. इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के साथ भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिंडेट सौरव गांगुली भी साथ में नजर आए.

भारत को दो विश्व कप दिलाने वाले दोनों कप्तान जब ग्राउंड पर मिले तो गेंदबाजी और बल्लेबाजी भी देखने को मिली. वीडियो में दिख रहा है कि कपिल देव महेंद्र सिंह धोनी से चर्चा कर रहे हैं और उसके बाद वे खुद धोनी के लिए गेंदबाजी की. जिसमें कपिल देव ने बाउंसर से धोनी का स्वागत किया. कपिल देव की पहली गेंद बाउंसर रही जिसे खेलने में धोनी काफी असहज दिखे. धोनी इस गेंद को नहीं खेल सके और उछलते हुए खुद को गेंद से बचाते दिखे. मतलब तो साफ है कि 58 साल की उम्र में भी कपिल देव अपनी गेंदबाजी नहीं भूले हैं. जिस तरह से उन्होंने धोनी को गेंद डाली उसे खेलना आसान नहीं था.

कपिल देव ने धोनी के लिए कुछ गेंद की और सामने खड़े धोनी ने उसका सामना किया. वीडियो में दिख रहा है कि दोनों ही पूर्व कप्तान काफी देर तक आपस में चर्चा कर रहे हैं. दोनों ही टेस्ट क्रिकेट ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इस दौरान कपिल देव ने भी धोनी की गेंदों का सामना किया. इसके बाद छोटे बच्चे भी मैदान पर पहुंच गए जो कि शूटिंग का हिस्सा थे. महेंद्र सिंह धोनी उन लोगों को भी क्रिकेट के गुण सिखाए. इस विज्ञापन को जाने माने फिल्ममेकर और एक्टर अरिंदम सिल डायरेक्ट कर रहे हैं.