नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा कर दी गई है. इस टीम में बेन स्टोक्स और एलेक्स हेल्स को इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है. बता दें कि 25 सितंबर को ब्रिस्टल में नाइट क्लब के बाहर हुई घटना के बाद  दोनों खिलाड़ियों को निलंबित कर दिया गया था. एलेक्स हेल्स को क्लीन चिट मिल गई थी और उनके ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया गया था. जिसके बाद उन्हें राष्ट्रीय चयन में उपलब्ध रहने के लिए अनुमति मिल गई थी. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी एशेज टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे टीम में बेन स्टोक्स को वनडे टीम में शामिल किया गया है. हालांकि फिलहाल ये बात साफ नहीं हो पाई है कि टीम में चुने जाने के बाद उन्हें अंतिम एकादश में टीम में शामिल नहीं किया जाएगा.  एवोन और समरसेट पुलिस उनके खिलाफ जांच कर रही है.

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) अपनी अनुशास्तमक कार्रवाई करने के बाद ही बेन स्टोक्स के ऊपर कोई फैसला देगी. इसी कारण स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही एशेज सीरीज में इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं है.

स्टोकस और हेल्स के अलावा सैम बिलिंग्स और मार्क वुड को भी वनडे टीम में शामिल किया गया. ये दोनों खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में भी शामिल हुए थे. वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 14 जनवरी को मेलबर्न में खेला जाएगा, दूसरा वनडे मैच 19 जनवरी को ब्रिसबेन में, तीसरा वनडे 21 जनवरी को सिडनी में, चौथा वनडे 26 जनवरी को एडिलेड में और पांचवां और अंतिम वनडे मैच 28 जनवरी को पर्थ में खेला जाएगा.

इंग्लैंड टीम-

इऑन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, जेक बॉल, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), टॉम कॉरन, एलेक्स हेल्स, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड, लियाम प्लैंकट, आदिल राशिद, जोए रुट.

Ind vs SL: भारत-श्रीलंका टेस्ट ड्रॉ होने के बाद भी भारतीय टीम ने बनाया ये रिकॉर्ड

मैरी कॉम के बाद पहलवान सुशील कुमार ने भी दिया राष्ट्रीय पर्यवेक्षक पद से इस्तीफा