एंटीगुआ. करियर के अपने चौथे टेस्ट में तेज गेंदबाज जेसन होल्डर ने एंटीगुआ टेस्ट में शानदार शतक जड़कर इंग्लैंड को जीत हासिल करने से रोक दिया. वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड से मिले 438 रनों के बड़े लक्ष्य के सामने टेस्ट के आखिरी दिन का खेल समाप्त होने तक दूसरी पारी में 129.4 ओवरों में सात विकेट पर 350 का स्कोर बनाकर मुकाबला ड्रा कराया. होल्डर ने नाबाद 103 रन की बेहतरीन शतकीय पारी खेली.

वनडे टीम के कप्तान बनाए गए होल्डर ने टेस्ट कप्तान दिनेश रामदीन के साथ सातवें विकेट के लिए 105 रन जोड़े. रामदीन जब आउट हुए तब भी 18 ओवर का खेल बाकी था. लेकिन, 23 साल के होल्डर ने अपने करियर का पहला शतक बनाते हुए दिन का खेल निकाल दिया. किसी टेस्ट की चौथी पारी में आठवें नंबर के बल्लेबाज के तौर पर होल्डर शतक बनाने वाले टेस्ट इतिहास के चौथे बल्लेबाज हैं.  

दूसरी ओर अपना 100वां टेस्ट खेल रहे तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने टेस्ट क्रिकेट में 384 विकेट पूरे कर लिए जो इंग्लैंड की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट है. एंडरसन ने इयान बॉथम के 383 विकेटों का रिकॉर्ड तोड़ा. इस मैच की दोनों पारियों में एंडरसन के खाते में 2-2 विकेट गए. रामदीन 57 रन बनाकर एंडरसन की गेंद पर स्लिप में कुक को कैच थमा बैठे. इसके साथ ही एंडरसन ने बॉथम के 30 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ भी डाला.