नागपुर. भारत और द.अफ्रीका के बीच खेले जा रहे फ्रीडम सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन द. अफ्रीका की पूरी टीम मात्र 79 रन ही बना सकी. टीम इंडिया की पहली पारी के 215 रनों के जवाब में द. अफ्रीका की टीम पहली पारी मेंसिर्फ 79 रन ही बना सकी.

 

Watch SA crumbling to India’s spinning attack in our Fall of wickets capsule #IndvsSA http://www.bcci.tv/videos/id/1512/3rd-test-ind-vs-sa-sa-1st-innings-fall-of-wickets

Posted by Indian Cricket Team on Wednesday, November 25, 2015

दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 12 रन पर ही 5 विकेट खो दिए थे. इस पिच पर भारतीय फिरकी गेंदबाजों के सामने दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज नाचते हुए नजर आए.

 

Elgar, Amla and AB – all back in the hut in a puff! #IndvsSA

Posted by Indian Cricket Team on Wednesday, November 25, 2015

दूसरे दिन की शुरुआत में आर अश्विन ने अपने पहले दो ओवर में डीन एल्गर और हाशिम अमला को आउट करके दक्षिण अफ्रीका को जोरदार झटके दिए है. इसके बाद रवींद्र जडेजा ने खतरनाक माने जाने वाले एबी डिविलियर्स को शून्य के स्कोर पर अपनी ही गेंद पर कैच करके पैवेलियन भेज दिया.

इसके बाद जडेजा ने फॉफ डु प्लेसिस और डेन विलास को भी चलता कर दिया है. द. अफ्रीका की तरफ से तीन बल्लेबाज ही दहाई का आकड़ा छूं सके. जेपी डुमिनी ने 35 रन बनाए. जबकि हारमर ने 13 और डू पलेसिस ने 10 रन बनाए.

भारत की तरफ से आर. अश्विन ने 5 और रविंद्र जडेजा ने 4 ने विकेट लिए हैं, जबकि एक विकेट अमित मिश्रा के खाते में गया.