नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर एक बार फिर मैच फिक्सिंग को लेकर तलवार लटकती दिखाई दे रही हैं. दरअसल इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच यूएई में खेली जा रही वनडे सीरीज में पाकिस्तान के बल्लेबाज़ों का जल्दी-जल्दी आउट होने के कारण पाकिस्तान और उसके कोच वकार यूनुस पर सवाल खड़े हो रहे हैं. 
 
क्या है मामला
बता दें कि इस मैच में टॉस जीतने के बाद पाकिस्तान पहले बैटिंग करते हुए एक बड़े लक्ष्य की ओर ब़ढ़ रही थी. लेकिन अचानक ही एक के बाद महज 10 ओबरों के अंदर ही पाकिस्तान ने अपने छह विकेट गवा दिए. जिसके बाद से ही क्रिकेट एक्सपर्ट्स के मन में मैच फिक्सिंग को लेकर शक होने लगा. 
 
टि्वटर पर लगए जा रहें हैं आरोप
सोशल मीडिया पर भी पाकिस्तान की टीम और उनके कोच वकार यूनुस पर सवाल उठ रहें हैं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट कर कहा कि ‘लगता है कि वो हमें बेवकूफ समझ रहे हैं. 3 रन आउट और कुछ शॉट्स ऐसे पहले तो नहीं देखा. हांलाकि उन्होंने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है.
 
वहीं पाकिस्तान के इस प्रदर्शन से टीम के कई पुराने क्रिकेटर भी नाराजगी जताते हुए इन सब के लिए कोच वकार यूनुस को जिम्मेदार ठहराया है. सरफराज़ नवाज ने यहां तक कहा कि जब 2010 में इंग्लैंड में पाकिस्तान के खिलाड़ी स्पॉट फ़िक्सिंग में पकड़े गए थे तब भी वकार यूनिस ही टीम के कोच थे.