न्यूयॉर्क. क्रिकेट दिग्गजों से भरी सचिन ब्लास्टर्स और वार्न वॉरियर्स के बीच ऑल स्टार सीरीज के पहले मैच में वार्न ने सचिन को 16 गेंद रहते 6 विकेट से हरा दिया. अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ाने के मकसद से सचिन और वार्न ने ट्वेंटी-20 के 3 मैचों की ये सीरीज रखी है जिसके बाकी मैच ह्युस्टन और लॉस एंजिल्स में होंगे.

न्यूयॉर्क के सिटी फील्ड स्टेडियम में सचिन ब्लास्टर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 140 रन का स्कोर खड़ा किया. सचिन की तरफ से सबसे ज्यादा 55 रन वीरेंद्र सहवाग ने बनाए. सचिन 26 रन बनाकर आउट हुए.

सचिन के प्लेइंग 11 में इनके अलावा वीवीएस लक्ष्मण, ब्रायन लारा, जयवर्धने, सीएल हूपर, एसएम पोलॉक, मोइन खान, सीईएल एम्ब्रोज, मुथैय्या मुरलीधरन और शोएब अख्तर शामिल थे. शोएब को बल्ला चलाने का मौका नहीं मिला. सचिन की टीम के सबसे ज्यादा 3 विकेट वार्न ने खुद लिए. एंड्र्यू साइमंड्स ने भी 3 विकेट झटके. एए डोनाल्ड और डेनियल वेट्टोरी ने भी 1-1 विकेट लिए.

जवाब में वार्न वॉरियर्स की टीम ने 16 गेंद और 6 विकेट रहते ही 141 रन बनाकर सीरीज का पहला मैच जीत लिया. वार्न की टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 48 रन रिकी पोंटिंग ने बनाए जो मैच जीतने तक मैदान में बन रहे.

वार्न टीम के लिए संगकारा ने 41, जोंटी रोड्स ने 20, जैक कैलिस ने 14, हेडन ने 4, साइमंड्स ने 1 रन बनाए. वार्न की टीम के कुल 4 विकेट ही गिर पाए जिसमें 2 विकेट शोएब अख्तर ने लिए. वार्न के प्लेइंग 11 में वसीम अकरम और वाल्श भी शामिल थे.