नई दिल्ली. युवा दिलों की धड़कन क्रिकेट स्टार युवराज सिंह दिवाली के दौरान शादी का ऐलान कर सकते हैं. क्रिकेटर हरभजन सिंह से टि्वटर पर चली मज़ेदार बातचीत में युवराज ने साफ-साफ इशारा किया है कि वो शादी-ब्याह पर दिवाली में कुछ करने वाले हैं. चर्चा है कि युवराज इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच को डेट कर रहे हैं.
 
कुछ ऐसे दिया युवी ने ‘दिवाली बम’ फोड़ने का इशारा
 
युवराज ने गुरुवार को टि्वटर पर टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को शादी की बधाई देते हुए लिखा, ‘हरभजन अब दूसरा नहीं फेंक सकते हैं क्योंकि आपकी शादी हो गई है. आप दोनों को शादी की शुभकामनाएं. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.’ बता दें कि राइट हैंड के बैट्समैन के लिए ऑफ स्पिनर की बॉल जब बिना ऑफ स्पिन हुए सीधी या बाहर की तरफ निकल जाए तो उस गेंद को दूसरा कहते हैं.
 
इस ट्वीट के जवाब में भज्जी ने पहले थैंक्यू लिखा और फिर चुटकी लेते हुए लिखा, “अब आपको भी स्ट्रेट आकर खेलना चाहिए. अब कोई कट या पुल शॉट नहीं चलेगा.” इसके बाद युवराज ने रिप्लाई में लिखा, “जी हां, हरभजन सिंह, इस दिवाली से मैं भी स्ट्रेट ही खेलूंगा.” 
 
हरभजन-युवराज संवाद से साफ है कि इस दिवाली युवराज घर बसाने को लेकर कुछ ऐलान करेंगे जिसके बाद जाहिर तौर पर करोड़ों लड़कियों के दिल टूटेंगे जो उन पर जान छिड़कती हैं. टीम इंडिया भज्जी की शादी के रिसेप्शन में शामिल होगी जिसकी वजह से टीम 5 से 9 नवंबर तक होने वाले मोहाली टेस्ट के लिए एक दिन देरी से चंडीगढ़ पहुंचेगी.