मुंबई. शिव सेना के प्रदर्शन के बाद इंडियन क्रिकेट बोर्ड ने पीसीबी चीफ शहरयार खान से बातचीत रद्द कर दी है. आपको बता दें कि बीसीसीआई के दफ्तर में आज करीब 100 शिवसैनिक घुस गए और नारेबाजी की. पुलिस ने 10-15 शिवसैनिकों को हिरासत में भी ले लिया है. शिवसेना शहरयार खान के खिलाफ मुर्दाबाद, पाकिस्तान हाय-हाय के नारे लगा रही थी. शिवसेना का कहना है कि हम पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंध नहीं रखने देंगे. 
 
सूत्रों के मुताबिक़, भारत और पाकिस्तान के बीच दिसंबर में यूएई में मैच हो सकता है. इसी बातचीत के लिए शहरयार खान मुंबई BCCI प्रमुख शशांक मनोहर से मिलने आए हैं. 
 
कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है. पहले गुलाम अली और कसूरी जी. अब शहरयार खान. क्या अपने मेहमानों से आप ऐसे ही बर्ताव करते हैं?
 
IPL के चेयर पर्सन राजीव शुक्ला ने ट्वीट कर BCCI ऑफिस में शिव सैना कार्यकर्ताओं के हंगामे की निंदा की और कहा कि बीसीसीआई एक जिम्मेदार निकाय है और क्रिकेट के फैसले उस पर छोड़ दिये जाने चाहिए.
 
दुबई में हुई आईसीसी की बैठक में बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर के अश्वासन दिया था कि सीरीज़ के होने या ना होने पर फ़ैसला इसी महीने हो जाएगा. मुंबई हमलों के बाद दोनों देशों के क्रिकेट मैच नहीं हुए हैं.  2012-2013 में पाकिस्तान ने भारत का दौरा किया और 3 मैच की वनडे सीरीज़ खेली थी, जो पाकिस्तान ने 2-1 से जीता था.