इपोह. भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने सुल्तान अजलान शाह कप में पहले मैच में दक्षिण कोरिया के साथ 2-2 से ड्रॉ खेला. भारतीय टीम ने आक्रामक शुरुआत करते हुए मैच के 11वें मिनट में पहला गोल दाग दिया. निकिन थिमैया ने शानदार आक्रमण करते हुए यह फील्ड गोल किया. पहले क्वार्टर में भारतीय टीम मैदान पर दबदबा बनाए रखने में सफल रही और 1-0 से बढ़त ले लिया.

भारतीय टीम अच्छा खेल रही थी, लेकिन अपने तेज-तर्रार खेल के लिए जानी जाने वाली कोरिया के लिए ह्येसुंग ह्यून ने 25वें मिनट में गोल कर स्कोर को 1-1 से बराबरी पर ला दिया. मध्यांतर तक स्कोर 1-1 ही रहा. तीसरे क्वार्टर में भी भारतीय टीम कोरिया पर हावी रही हालांकि कोई भी टीम गोल हासिल नहीं कर सकी और तीसरे क्वार्टर की समाप्ति पर भी स्कोर 1-1 ही रहा.

चौथे क्वार्टर में दोनों टीमों की ओर से जोरदार हमले हुए, लेकिन कोरियाई टीम ने 53वें मिनट में गोल कर 2-1 से बढ़त ले ली. कोरिया के लिए यह गोल सेओंगकू किम ने किया. ड्रैग फ्लिकर विशेषज्ञ वी. आर. रघुनाथ ने तीन मिनट बाद ही 56वें मिनट में गोल कर स्कोर को फिर से 2-2 से बराबर कर लिया. भारतीय टीम अब सोमवार को न्यूजीलैंड का सामना करेगी.