Hindi sports Mahendra Singh Dhoni, MS Dhoni running speed, India vs Australia http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/MS%20Dhoni_0.jpg

पिच पर 31 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़े महेंद्र सिंह धोनी, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

पिच पर 31 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़े महेंद्र सिंह धोनी, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

    |
  • Updated
  • :
  • Friday, October 13, 2017 - 21:08
Mahendra Singh Dhoni, MS Dhoni running speed, India vs Australia

watch Mahendra Singh Dhoni running speed on the pitch against Australia

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
पिच पर 31 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़े महेंद्र सिंह धोनी, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरलwatch Mahendra Singh Dhoni running speed on the pitch against AustraliaFriday, October 13, 2017 - 21:08+05:30
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लंबे शॉट्स खेलने के अलावा रनिंग के लिए भी जाना जाता है. टीम में सबसे सीनियर खिलाड़ी होने के बाद भी पिच पर तेजी से रन लेने के मामले में धोनी को कोई टक्कर नहीं दे सकता है. कई मौकों पर देखने को मिला है कि धोनी सिंगल-डबल रन टीम के बहुत काम आए हैं. पलक झपकते ही धोनी विरोधी टीम से एक रन चुरा लेते हैं. सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में धोनी बहुत तेजी से दो रन लेते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर स्टार स्पोर्ट्स ने 11 अक्टूबर को यह वीडियो ट्वीट किया था. इसमें धोनी के दौड़ने की स्पीड को भी बताया गया है. जिसमें धोनी 31 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से रन लेते नजर आ रहे हैं. जब धोनी रन ले रहे हैं को उनके दौड़ने की स्पीड दूसरे छोर पर खड़े खिलाड़ी से दोगुनी है. 
 
ट्विटरबाजों ने कहा बूम-बूम धोनी
महेंद्र सिंह धोनी का यह वीडियो ट्वीट होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल होने लगा. धोनी के फैंस ने तो कमेंट्स की झड़ी लगा दी. किसी ने बुलेट ट्रेन कहा तो किसी ने माही इज माही बोला. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं. अब वे केवल टी20 और वनडे मैच ही खेलते हैं. उन्होंने अपने फिटनेस को इस तरह से मेनटेन कर रखा है कि आज भी टीम में शायद ही कोई खिलाड़ी उनके साथ दौड़ लगा सकता है. 
 
धोनी के करियर की बात करें धोनी ने कुल 90 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 4876 रन हैं. सर्वाधिक स्कोर 224 रन है. धोनी के नाम टेस्ट क्रिकेट में 6 शतक है जबकि 33 अर्धशतक है. धोनी अब तक 306 मैच खेले चुके हैं जिसमें 9758 रन बना लिए हैं. वनडे में धोनी के नाम 10 शतक और 66 अर्धशतक दर्ज है. टी20 में धोनी ने अब तक 80 मैच खेले हैं जिसमें 1225 रन बनाए हैं.
 

First Published | Friday, October 13, 2017 - 21:08
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.