Hindi sports Virat Kohli, India Vs Australia 3rd T20, IND vs AUS, Virat kohli Record http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/Virat%20Kohli_11.jpg

India Vs Australia: हैदराबाद की पिच पर तीसरे टी20 मुकाबले में विराट कोहली बना सकते हैं ये दो रिकॉर्ड

India Vs Australia: हैदराबाद की पिच पर तीसरे टी20 मुकाबले में विराट कोहली बना सकते हैं ये दो रिकॉर्ड

    |
  • Updated
  • :
  • Friday, October 13, 2017 - 19:38
Virat Kohli, India Vs Australia 3rd T20, IND vs AUS, Virat kohli Record

India Vs Australia 3rd T20 Virat Kohli can make these new record in t20 cricket history

इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
India Vs Australia: हैदराबाद की पिच पर तीसरे टी20 मुकाबले में विराट कोहली बना सकते हैं ये दो रिकॉर्डIndia Vs Australia 3rd T20 Virat Kohli can make these new record in t20 cricket historyFriday, October 13, 2017 - 19:38+05:30
हैदराबाद: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हैदराबाद में टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच खेला जाएगा. आज का मैच दोनों ही टीमों के लिए  अहम तो है ही साथ में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए भी खास है. आज के मैच में अगर विराट कोहली का बल्ला चला तो उनके नाम दो नए रिकॉर्ड दर्ज दर्ज हो सकते हैं. टी20 मैच में विराट कोहली के नाम 199 चौके दर्ज हैं. ऐसे में कोहली आज के मैच में अगर एक चौका लगाने में कामयाब रहते हैं तो वो 200 चौके लगाने वाले क्रिकेटरों की सूची में शामिल हो जाएंगे. इससे पहले ये कारनामा श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान और पाकिस्तान के मोहम्मद शहजाद कर चुके हैं. विराट कोहली के दूसरे रिकॉर्ड की बात करे तो टी20 क्रिकेट में 7 हजार रन बनाने से केवल 36 रन दूर हैं. ऐसे में विराट कोहली के पास आज मौका है कि वे कंगारुओं के खिलाफ 36 रन बनाकर सात हजारी बन सकते हैं. कोहली ने टी20 क्रिकेट में अब तक 6964 रन बना चुके हैं. कोहली ऐसा कारनामा करते हैं तो वे भारत के पहले और दुनिया के 8वें खिलाड़ी बन जाएंगे.
 
 
पहले के दो टी20 मैचों में विराट कोहली कुछ खास नहीं कर पाए. रांची में खेले गए पहले मुकाबले में टीम इंडिया को जीत हासिल हुई थी. जबकि गुवाहाटी में खेले गए दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. भारत के 118 रनों का के जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 15.3 ओवर में ही मैच को जीत लिया. ऑस्ट्रेलिया की ओर से मोइजिस हेनरिक्स और ट्रैविस हेट ने अच्छी पारी खेली थी. 
 
नेहरा को मिल सकता है मौका
आज के मैच में कप्तान विराट कोहली तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं. नेहरा पहले दो मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर रहे. ऐसे में कप्तान कोहली बॉलिंग को मजबूत करने के लिए नेहरा को टीम में शामिल कर सकते हैं. पहले मैच में भारतीय गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की थी, खासकर भुनेश्वर कुमार ने. जबकि दूसरे मैच में भारतीय गेंदबाजी कमजोर दिखी.

First Published | Friday, October 13, 2017 - 19:38
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.