नई दिल्ली: फीफा अंडर-17 विश्व कप में गुरुवार को मेजबान भारत का मुकाबला पिछली बार की चैंपियन घाना से होगा. फीफा अंडर-17 विश्व कप के ग्रुप-ए के अंतिम मैच में पूर्व चैंपियन घाना के सामने मेजबान खिलाड़ियों के जज्बे की परीक्षा होगी. यह मुकाबला आज रात 8 बजे दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाएगा. अमेरिका के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में मिली 0-3 की हार के बाद कोलंबिया के खिलाफ भारत ने अच्छा खेल कर यह साबित कर दिया कि वह दुनिया की बड़ी टीमों के खिलाफ भी चुनौती पेश कर सकती है. कोलंबिया के मैच में भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा देखने को मिला. हालांकि घाना के साथ मुकाबला आसान नहीं होगा क्योंकि घाना ग्रुप में सबसे मजबूत टीमों में से एक है.
 
इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि दो बार कि पूर्व चैंपियन घाना की टीम जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले आज के मुकाबले में प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी. इस विश्व कप में अमेरिका ने पहले ही दो मैच जीतकर ग्रुप-ए से अंतिम 16 में जगह बना ली है जबकि कोलंबिया और घाना के तीन-तीन अंक हैं. भारत को इस मैच में जीत भी मिल जाती है तो नॉकआउट चरण में नहीं पहुंच सकती. 
 
Ind vs Ghana FIFA U-17 वर्ल्ड कप 2017 ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां और कैसे देखें?
फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप में भारत और घाना के बीच खेले जाने वाले मैच को sonyliv.com. पर देख सकते हैं. जबकि मैच का लाइव कवरेज और ब्लॉग inkhabar.com पर देख सकते हैं.
 
Ind vs Ghana FIFA U-17 वर्ल्ड कप 2017  कब और कहा खेला जाएगा मैच?
भारत और घाना के बीच मैच सोमवार 9 अक्टूबर को नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेला जाएगा. मैच रात आठ बजे से शुरू होगा.
 
Ind vs Ghana FIFA U-17 वर्ल्ड कप 2017 कब और किस चैनल पर देख सकते हैं लाइव प्रसारण?
फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप में भारत और घाना के बीच खेले जाने वाले मैच को SONY TEN 2, SONY TEN 2 HD, SONY ESPN, SONY ESPN HD and SONY TEN 3 पर लाइव देख सकते हैं.
 
इस प्रकार हैं फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप के लिए दोनों टीमें
भारत-
गोलकीपर: धीरज सिंह, प्रभुस गिल, सनी धलीवाल
 
डिफेंडर: बोरिस सिंह, जितेंद्र सिंह, अनवर अली, संजीव स्टालिन, हेंड्री एंटोनी, नमीत देशपांडे.
 
मिडफील्डर: सुरेश सिंह, कुमनथेम मीतेई, अमरजीत सिंह कियाम, अभिजीत सरकार, कोमल थटाल, लालेंगमाविया, जैकसन सिंह, नोंगदाम्बा नोरेम, राहुल केनोली प्रवीण, मोहम्मद शाहजहां.
 
फॉरवर्डेड: रहिम अली, अनिकेत जाधव.
 
घाना टीम-
गोलकीपर: दानलाद इब्राहिम, केवमे अज़ीज, माइकल एक्केय.
 
डिफेंडर: जॉन ओटीयू, गिडोन एक्क्वा, एडमंड एआरकेओ-मेनस, नजीब याकूबु, अब्दुल यूसुफ, बिस्मार्क, गिदोन मेनसाह, रशीद अल्हसन.
 
मिडफील्डर: इब्राहिम सुले, कुदुस मोहम्मद, इमानुएल टॉकू, गेब्रियल लेवेह, मोहम्मद इदरिस, सादिक इब्राहिम, इसाक गीमफी.
 
फॉरवर्डेड: एरिक अयायह, अमीनु मोहम्मद, रिचर्ड डान्सो.