मेलबर्न: भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है. टीम ने आगामी घरेलू सत्र को देखते हुए पैट कमिंस को भी मौजूदा भारत दौरे पर सात अक्टूबर से शुरू होने वाले टी-20 सीरीज में आराम देने का फैसला किया है.  
 
कमिंस को एशेज से पूर्व फिट रखने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ये फैसला लिया है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी यह साफ कर दिया है कि तेज गेंदबाज कमिंस को किसी तरह की चोट नहीं लगी है लेकिन वह एक अक्टूबर को नागपुर में वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलने के बाद वापस स्वदेश लौट जाएंगे ताकि एशेज के लिए फिट रहें. 
 
 
पैट कमिंस ने चोट के कारण काफी समय तक मैदान से बाहर रहने के बाद वापसी की है इसलिए उनको आराम देने का फैसला लिया गया है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के कुछ प्रमुख बॉलर पहले से ही चोटिल हैं. जिसमें मिशेल स्टार्क, मिशेल जॉनसन, जोश हेजलवुड बांग्लादेश में टेस्ट सीरीज खेलने के बाद से ही चोटिल हैं और आराम पर हैं. 
 
बता दें कि भारत के खिलाफ पांच वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया शुरुआत के दो मैच हार चुका है. अब उसे सीरीज में वापसी करनी है तो तीसरा मैच हर हाल में जीतना होगा. दूसरी ओर भारत अगर तीसरा मैच जीत जाता है तो सीरीज पर कब्जा कर लेगा.