चेन्नई : भारत ने पहले एकदिवसीय मैच में पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. लेकिन भारत के लिए ये फैसाल घाटे का सौदा साबित हो रहा है. समाचार लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 11 रन के स्कोर पर तीन महत्वपूर्ण विकेट गंवा दिए हैं. आउट होने वाले बल्लेबाज रहाणे-कोहली और मनीष पांडे रहे. खास बात तो ये है कि इनमें से कोहली और पांडे अपना खाता भी नहीं खेल सके
 
भारत के दौरे पर आई ऑस्ट्रे्लियाई टीम आज चेन्नई के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले एकदिवसीय मैच से इस दौरे का आगाज करेगी. ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर 5 एकदिवसिय मैच और 3 टी20 मैच खेलेगी. वहीं पहले वनडे मैच से पहले ऑस्ट्रलियाई कप्तान को भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव का खौफ सता रहा है.
 
स्मिथ ने कहा कि उसकी गेंदों को खेलने के लिए अतिरिक्त तैयारी करनी होगी. कुलदीप ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस साल धर्मशाला में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करके चार विकेट चटकाए थे. वह कल से शुरू हो रही वनडे सीरीज में भी भारतीय टीम का हिस्सा हैं. 
 
 
ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कुलदीप यादव के एक्शन को लेकर घरेलू गेंदबाज केके जियास की मदद को लेकर कहा कि पहले मैच में भारतीय टीम के लिए कुलदीप यादव का खेलना लगभग तय है, उनके खिलाफ खेलने से पहले हमें उनके जैसे गेंदबाजी एक्शन के गेंदबाज का सामना करना जरुरी है. 
 
भारत की एकदिवसीय टीम को अपनी बल्लेबाजी ताकत के लिए जाना जाता है. लंबे समय से भारत का शीर्ष क्रम कई विश्व स्तरीय बल्लेबाजों का गवाह रहा है जिन्होंने सभी प्रकार गेंदबाजों और हर प्रकार की सतहों पर रनों के पहाड़ बनाते हुए अपना आधिपत्य कायम किया है.