नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ने भारत और ऑस्ट्रेलियाके बीच होने वाले वनडे सीरीज से पहले बड़ी भविष्यवाणी की है. वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया का पलड़ा भारी रहेगा. साथ ही ये भी कहा कि टीम इंडिया इस सीरीज को 4-1 से अपने नाम कर सकती है. 
 
लक्ष्मण ने का मानना है कि भारत के स्टार गेंदबाजों की गैरमौजूदगी में युवा गेंदबाजों के पास खुद को साबित करने का अच्छा मौका होगा. हालांकि, उन्होंने माना कि दोनों टीमों के बीच में कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. उनका मानना है कि मेहमान टीम की कमजोर गेंदबाजी की वजह से भारत इस सीरीज को आसानी से जीत सकती है. 
 
हालांकि, उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के पास सीरीज जीतने की काबलियत नहीं है. मगर उन्होंने कहा कि जिस तरह से उनके गेंदबाजों के पास अनुभव की कमी है, इसका फायदा टीम इंडिया को मिल सकता है. 
 
 
बता दें कि भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की तरफ से नाथन कुल्टर नाइल गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करते नजर आएंगे. हालांकि, उनका अनुभव काफी शानदार है और उन्होंने आईपीएल भी खूब खेला है. 
 
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पास ऐसी क्षमता है कि वो भारत की गेंदबादी आक्रमण को ध्वस्त कर सकता है. डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, आरोन फिंच, जेम्स फाकनर और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी भी कभी भी हार को जीत से बदल सकते हैं.