नई दिल्ली: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया को पाकिस्तान के हाथों 180 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के चलते पूरा हिंदुस्तान दुखी है लेकिन सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है. जिसमें एक बच्चा हार्दिक पंड्या के रन आउट होने के बाद रो रहा है. बच्चा इस बात से दुखी है कि रवींद्र जडेजा ने उसे रन आउट करवा दिया. इस वीडिया में आदि बोल रहा है कि भारत के अब 8 विकेट गिर चुके हैं, अब इंडिया कैसे जीतेगा. वहीं दूसरी तरफ आदि की मम्मी उसे चुप करवाने की कोशिश कर रही है. 
 
इंडिया से बाहर निकाल देना चाहिए
इसके अलावा वीडियो में आदि का छोटा भाई भी अपने बड़े भाई को चुप कराने में लगा है. आदि का भाई कहता है कि अभी हार्दिक जाकर विराट कोहली को बताएगा जिसके बाद कोहली जडेजा को थप्पड़ मारेगा. हालांकि इसके बाद आदि चुप नहीं होता है और कहता है कि इन्हें इंडिया से बाहर निकाल देना चाहिए.
 
 
पांड्या रन आउट
दरअसल, मैच के 27वें ओवर में हसन अली की गेंद पर जडेजा ने डिफेंसिव शॉट खेला और कुछ कदम दौड़ पड़े. दूसरे छोर पर खड़े पांड्या भी दौड़े. लेकिन जब पांड्या आधी पिच से ज्यादा पार कर चुके थे तो जडेजा ने रन लेने से मना कर दिया. जिसके बाद पांड्या रन आउट हो गए. जबकि अगर जडेजा दौड़ जाते तो ये रन हो सकता था.
 
 
बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई पाकिस्तान टीम ने 50 ओवर में 4 विकेट खोकर 338 रन बनाए. जिसके जवाब में टीम इंडिया पूरे ओवर भी बल्लेबाजी नहीं कर पाई और 30.3 ओवर में 158 रनों पर ही सिमट गई. इसके साथ ही भारत को 180 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा है.