नई दिल्ली: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया. इस मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हराकर चैंपियंस ट्रॉफी के खिताब पर कब्जा कर लिया है. इसके बाद एक ऐसा वीडिया सामने आया है जिसमें पाकिस्तानी फैंस भारतीय खिलाड़ियों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं.
 
एक तरफ भारतीय फैंस जहां खेल भावना दिखाते हुए पाकिस्तान को जीत की बधाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी फैंस भारतीय खिलाड़ियों को चिढ़ाते हुए नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. इससे ही जुड़ा एक वीडियो सामने आया है.
 
इस वीडियो में देखा जा सकता है भारतीय खिलाड़ियों ड्रेसिंग रूम की तरफ वापस आ रहे हैं और इस दौरान केनिंग्टन ओवल, लंदन के मैदान पर मौजूद पाकिस्तानी समर्थक बाप-बार चिल्ला रहे हैं और पूछ रहे हैं कि बाप कौन है?
 
 
इसके बाद ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भड़क गए और फैंस की तरफ वापस आकर कुछ कहने लगे. हालांकि, मामला कुछ आगे बढ़ता इससे पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने शमी को शांत कराया और अपने साथ ले गए. वहीं पाकिस्तान फैंस भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए कह रहा है कि अकड़ टूट गई ? अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
 
गांगुली से बदसलूकी
हालांकि ये पहला मामला नहीं है जब पाकिस्तानी फैंस ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ ऐसी बदसलूकी की हो. फाइनल मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेट कॉमेंटेटर सौरभ गांगुली की कार को पाकिस्तानी समर्थकों ने घेर लिया था. कार को घेरने के बाद पाकिस्तानी फैंस उनके सामने जोर जोर से चिल्लाने लगे और पाकिस्तान के नारे भी लगाने लगे.
 
 
बता दें कि फाइनल मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई पाकिस्तान टीम ने 50 ओवर में 4 विकेट खोकर 338 रन बनाए. जिसके जवाब में टीम इंडिया पूरे ओवर भी बल्लेबाजी नहीं कर पाई और 30.3 ओवर में 158 रनों पर ही सिमट गई.