हरारे. जिम्बाब्वे ने दूसरे और आखिरी टी-20 मैच में चामू चिभाभा और ग्रीम क्रीमर के शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम इंडिया को 10 रनों से हरा दिया. इसके साथ ही जिम्बाब्वे ने दो मैचों की इस सीरीज को 1-1 से ड्रॉ करा लिया. पहले बल्लेबाज करते हुए चिभाभा के 67 रनों की बदौलत जिम्बाब्वे ने टीम इंडिया के सामने 146 रनों का लक्ष्य रखा. जवाब में भारतीय टीम 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 135 रन ही बना सकी.

भारत की ओर से उथप्पा ने सर्वाधिक 42 रनों का योगदान दिया. वहीं स्पिनर ग्रीम क्रीमर ने जिम्बाब्वे की ओर से 18 रन देकर तीन विकेट झटके. इससे पहले हुई तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज मे भारत ने मेजबान टीम को 3-0 से हराया था. हालांकि, अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारत लगातार पांचवीं जीत हासिल करने में असफल रहा. 

इससे पहले जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम ने हरारे स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर रविवार को जारी दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत के सामने 146 रनों का लक्ष्य रखा. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने सात विकेट पर 145 रन बनाए. इसमें चामू चिभाभा के सर्वाधिक 67 रन शामिल हैं. भारत की ओर से मोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार ने दो-दो विकेट लिए.