नई दिल्ली: धोनी एक बार फिर आईपीएल टीम के कप्तान चुने गए हैं. क्रिकेट वेबसाइट क्रिकइंफो ने अपनी ऑल-टाइम इंडियन प्रीमियर लीग टीम चुनी है. जिसका कप्तान उसने IPL के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बनाया है. लेकिन इस टीम में दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को टीम में जगह नहीं मिली है.
 
टीम की चयन के लिए वेबसाइट ने 6 सप्ताह तक अपने पाठकों से टीम चयन के लिए वोटिंग करने की अपील की थी, जिसके बाद कुल 31 खिलाड़ियों का नाम सामने आया था. जिसके बाद वेबसाइट पैनल के पांच टेस्ट क्रिकेट खिलाड़ियों ने आईपीएल की टीम चुनी है. टीम में ओपनिंग की जिम्मेदारी विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल और वीरेंद्र सहवाग को दी गई है.
 
 
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस टीम में भी तीसरे नंबर पर हैं. जबकि आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले सुरेश रैना को चौथे नंबर पर रखा गया है. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को टीम में पांचवें नंबर पर जगह मिली है.
 
छठे नंबर पर धोनी का नाम है जो कि विकेटकीपर की भी भूमिका निभाएंगे. वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो को 7वें और उनके साथी खिलाड़ी सुनील नरेन को 8वें नंबर पर चुना गया है. भारतीय स्पीनर रविचंद्रन आश्विन को 9वें और तेज गेंदबाज भुनेश्वर कुमार और मलिंगा को भी शामिल किया गया है
आईपीएल टीम
महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), क्रिस गेल, वीरेंद्र सहवाग, विराट कोहली, सुरेश रैना, रोहित शर्मा, ड्वेन ब्रावो, सनील नरेन, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, लसिथ मलिंगा.