Hindi sports Mohammad kaif, Kulbhushan Jadhav, ICJ, Kulbhushan Jadhav Verdict, The International Court of Justice, pakistan, Twitter, Death Sentence, India News http://www.inkhabar.com/sites/inkhabar.com/files/field/image/sahwag_1.jpg

कुलभूषण जाधव मामले में वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तानी यूजर को लताड़ा, कहा- कुत्ता पालो...

कुलभूषण जाधव मामले में वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तानी यूजर को लताड़ा, कहा- कुत्ता पालो...

    |
  • Updated
  • :
  • Friday, May 19, 2017 - 23:30

virender sehwag and mohammad kaif take on pakistani trolls after kulbhushan jadhav verdict

कुलभूषण जाधव मामले में वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तानी यूजर को लताड़ा, कहा- कुत्ता पालो...virender sehwag and mohammad kaif take on pakistani trolls after kulbhushan jadhav verdictFriday, May 19, 2017 - 23:30+05:30
नई दिल्ली: कुलभूषण जाधव के मामले पर इंटरनेशनल कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए जाधव की फांसी पर रोक लगा दी. जिसके बाद पूरे भारत में खुशी का माहौल है. इसको लेकर क्रिकेट खिलाड़ी भी पीछे नहीं रहे. वीरेंद्र सहवाग और मोहम्मद कैफ ने भी जाधव मामले पर खुशी जाहिर की और एक ट्विटर यूजर को करारा जवाब भी दे डाला.
 
ट्विटर पर खुशी जताते हुए कैफ ने बधाई देते हुए ट्वीट किया कि न्याय की जीत हुई.
 
जिसके बाद एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने कैफ को अपने नाम से मोहम्मद हटा देने की नसीहत दे डाली.
 
इसके बाद कैफ ने जवाब देकर पाकिस्तानी यूजर की बोलती ही बंद कर दी. कैफ ने जवाब दिया ' वाउ! अगर मैं भारत की जीत के पक्ष में हूं तो मुझे अपने नाम से मोहम्मद हटाना होगा. मुझे अपने नाम पर गर्व है.
 
कैफ के अलावा पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी चुप नहीं रहे. सहवाग ने कुलभूषण पर कोर्ट का फैसला आने के बाद सत्यमेव जयते ट्वीट किया.
 
सहवाग के इस ट्वीट पर एक पाकिस्तान ट्विटर यूजर ने रिप्लाई देते हुए कहा कि कुलभूषण पर आखिरी फैसला आना अभी बाकी है और जाधव को जरूर फांसी होगी.
 
इसके बाद सहवाग ने उस ट्विटर यूजर को करारा जवाब देते हुए कहा कि कुत्ता पालो, बिल्ली पालो, मगर गलतफहमी मत पालो.
 
बता दें कि पाकिस्तान ने पूर्व भारतीय नौसैनिक कुलभूषण जाधव को रॉ का एजेंट बताकर फांसी की सजा सुनाई है. भारत का आरोप है कि ना तो कुलभूषण को काउंसलर एक्सेस दिया गया और ना ही उन्हें अपनी पैरवी करने का मौका दिया गया. भारत ने कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान में मिली सजा के खिलाफ अंतराष्ट्रीय कोर्ट में अपील की थी. इस मामले में भारत की तरफ से वरिष्ठ वकील हरीश साल्वे ने पैरवी की.
First Published | Friday, May 19, 2017 - 17:33
For Hindi News Stay Connected with InKhabar | Hindi News Android App | Facebook | Twitter
(Latest News in Hindi from inKhabar)
Disclaimer: India News Channel Ka India Tv Se Koi Sambandh Nahi Hai

Add new comment

CAPTCHA
This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.