नई दिल्ली: कुलभूषण जाधव के मामले पर इंटरनेशनल कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए जाधव की फांसी पर रोक लगा दी. जिसके बाद पूरे भारत में खुशी का माहौल है. इसको लेकर क्रिकेट खिलाड़ी भी पीछे नहीं रहे. वीरेंद्र सहवाग और मोहम्मद कैफ ने भी जाधव मामले पर खुशी जाहिर की और एक ट्विटर यूजर को करारा जवाब भी दे डाला.
 
ट्विटर पर खुशी जताते हुए कैफ ने बधाई देते हुए ट्वीट किया कि न्याय की जीत हुई.
 
जिसके बाद एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने कैफ को अपने नाम से मोहम्मद हटा देने की नसीहत दे डाली.
 
इसके बाद कैफ ने जवाब देकर पाकिस्तानी यूजर की बोलती ही बंद कर दी. कैफ ने जवाब दिया ‘ वाउ! अगर मैं भारत की जीत के पक्ष में हूं तो मुझे अपने नाम से मोहम्मद हटाना होगा. मुझे अपने नाम पर गर्व है.
 
कैफ के अलावा पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी चुप नहीं रहे. सहवाग ने कुलभूषण पर कोर्ट का फैसला आने के बाद सत्यमेव जयते ट्वीट किया.
 
सहवाग के इस ट्वीट पर एक पाकिस्तान ट्विटर यूजर ने रिप्लाई देते हुए कहा कि कुलभूषण पर आखिरी फैसला आना अभी बाकी है और जाधव को जरूर फांसी होगी.
 
इसके बाद सहवाग ने उस ट्विटर यूजर को करारा जवाब देते हुए कहा कि कुत्ता पालो, बिल्ली पालो, मगर गलतफहमी मत पालो.
 
बता दें कि पाकिस्तान ने पूर्व भारतीय नौसैनिक कुलभूषण जाधव को रॉ का एजेंट बताकर फांसी की सजा सुनाई है. भारत का आरोप है कि ना तो कुलभूषण को काउंसलर एक्सेस दिया गया और ना ही उन्हें अपनी पैरवी करने का मौका दिया गया. भारत ने कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान में मिली सजा के खिलाफ अंतराष्ट्रीय कोर्ट में अपील की थी. इस मामले में भारत की तरफ से वरिष्ठ वकील हरीश साल्वे ने पैरवी की.