नई दिल्ली :  सीजन 10 में 25वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई में ये भिड़ंत होगी.
 
 
22 अप्रैल, रात 8 बजे से दोनों टीमें आमने-सामने होगीं. आईपीएल के दसवें सीजन में अभी तक मुंबई की टीम शानदार प्रदर्शन के बूते अंकतालिक में टॉप पर बनी हुई है. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई की टीम ने हार के करीब पहुंच कर भी मैच का फैसला अपने पक्ष में करके बाजी मारी है. 
 
लगातार जीत
दो बार की आईपीएल विजेता मुंबई ने अब तक 6 मुकाबले खेले हैं. जिनमें से टीम ने सिर्फ एक मुकाबले में हार का सामना किया है. इसके बाद टीम ने लगातार 5 मैचों में जीत दर्ज की है और अंकतालिक में 10 अंकों के साथ पहले स्थान पर काबिज है.
 
वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स ने अभी तक 5 मुकाबले खेले हैं. इनमें टीम को 2 में जीत तो 3 में हार का सामना करना पड़ा है. फिलहाल दिल्ली की टीम 4 अंकों के साथ अंकतालिका में चौथे पायदान पर बनी हुई है. मुंबई के खिलाफ मैच में जहीर खान की कप्तानी में टीम के लिए जीत दर्ज करना काफी मुश्किल भरा हो सकता है.
 
ये है मुंबई की ताकत
मुंबई की ओर से नीतीश राणा, पार्थिव पटेल, जोस बटलर, कीरोन पोलार्ड जैसे बल्लेबाज शानदार फॉर्म में है. जिसके सहारे टीम बड़ा स्कोर खड़ा कर रही है और बड़े स्कोर को चेज करने में भी सफल साबित हो रही है. वहीं गेंदबाजी में टीम के पास हरभजन सिंह, लसिथ मलिंगा, क्रूनाल पांड्या जैसे गेंदबाज भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.
 
दूसरी ओर दिल्ली की टीम श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, सैम बिलैंग्स शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. वहीं गेंदबाजी में जहीर खान, अमित मिश्रा पर मुंबई के बल्लेबाजों की जल्दी आउट करने का खासा दारोमदार होगा.