नई दिल्ली: भारतीय गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 10 में अपनी धारदार गेंदबाजी से जलवा बिखेर रहे हैं. सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे भुवनेश्वर फिलहाल विकेट लेने वालों की सूची में टॉप पर हैं और 15 विकेटों के साथ पर्पल कैप पर भी कब्जा जमाए हुए हैं. जिसके बाद भुवनेश्वर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायर हो रहा है जिसमें वो एक लड़की के साथ सुनसान आईलैंड पर वक्त बिताने जाना चाहते हैं.
 
भुवनेश्वर से एक सवाल पूछा गया कि उन्हें अगर मौका मिलता है तो वो किन तीन लोगों के साथ सुनसान आईलैंड पर जाना चाहेंगे? जिसके जवाब में भुवनेश्वर ने भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री के साथ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया.
 
 
वहीं दो नाम लेने के बाद तीसरा नाम सुनकर हर कोई चौंक गया. भुवनेश्वर की जुबान से तीसरा नाम एक अदाकारा का निकाला. यह और कोई नहीं बल्कि फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर हैं.
 
वीडियो में भुवनेश्वर ने इस बात तो कबूल किया है कि वो बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ सुनसान आईलैंड पर वक्त बिताने जाना चाहते हैं. बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम फिलहाल 6 मैच खेल चुकी हैं. इनमें टीम ने 4 मैचों में जीत दर्ज की है तो वहीं 2 में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. हैदराबाद की टीम 8 अकों के साथ फिलहाल अंकतालिका में तीसरे नंबर पर बनी हुई है.