नई दिल्ली: ये तो सभी जानते हैं कि जिंदा रहने के लिए पानी कितना जरूरी है क्योंकि एक बार कोई भी पूरा दिन बिना खाना खाए तो रह लेगा लेकिन पानी न पीए तो तबीयत बिगड़ने लगती है. खासकर हम कहीं बाहर जाते हैं तो बोतल में पानी जरूर रख लेते हैं. इसकी वजह यह भी है कि मार्केट में पानी काफी महंगा बिकता है.
 
ये तो हुई आम लोगों की बात लेकिन क्यो आपको पता है जिस पानी को बाहर खरीदने के लिए आम जनता इतना सोचती है उसी पानी को बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज क्रिकेटर दूसरे देशों से पानी खरीद कर पीते हैं. इतना ही नहीं बाहर से खरीदे इस पानी की कीमत हजारों रुपए लीटर है.
 
हम आपको आज बताते हैं कि विराट कोहली उनमें से एक हैं जो फ्रांस से पानी मंगाकर पीते हैं. इस मिनरल पानी का नाम एवियन है. इस पानी की एक लीटर बोतल की कीमत 600 रुपए है. ऐसे और भी कई सेलिब्रिटी हैं जो कि एक लीटर पानी की बोतल पर 36 हजार रुपए तक का खर्चा करते हैं. आप सोच रहे होंगे कि ये पानी इतना महंगा क्यों है. दरअसल इस पानी की खासियत ही ऐसी है. इन महंगे पानी वजन घटाने, तनाव दूर रखने और आपकी त्वचा को अच्छा रखने का काम करता है.
 
बता दें कि विराट अपनी हेल्थ का काफी ध्यान रखते हैं.  पानी के अलावा विराट फिट रहने के लिए अच्छे प्रोटीन वाली खाने की चिजों को ही अपनी डाइट में शामिल किए हुए हैं.सैलेड, डेली लैंब मीट और सैलमन फिश उनकी डाइट का एक अहम हिस्सा है. विराट मैच प्रैक्टिस के अलावा जिम के जरिए भी खुद को शेप में रखते हैं. टूर के समय उनकी डाइट फिक्स रहती है.