इंदौर: सीजन 10 में 22वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया. इस मुकाबले में जोस बटलर और नीतीश राणा के शानदार अर्धशतक की बदौलत मुंबई ने पंजाब पर धमाकेदार 8 विकेट से जीत दर्ज की.
 
इस मुकाबले के लिए टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 198 रन बनाए. जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 15.3 ओवर में 2 विकेट खोकर 199 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया.
 
 
पार्थिव पटेल की धमाकेदार पारी
होल्कर क्रिकेट स्टेडियम, इंदौर में खेले जा रहे इस मुकाबले के लिए मुंबई की ओर से पार्थिव पटेल और जोस बटलर ने ओपनिंग की है. दोनों ओपनर ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों पर 81 रन ठोक डाले. मुंबई को पहला झटका पार्थिव पटेल के रूप में लगा. 81 रनों के स्कोर पटेल स्टोइनिस की गेंद पर मैक्सवेल को कैच थमा बैठे. पटेल ने 18 गेंदों पर 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ 37 रनों की पारी खेली.
 
बटलर की शानदार पारी
पटेल के जाने के बाद जोस बटलर और नीतीश राणा ने टीम का मोर्चा संभाला. दोनों ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए दूसरे विकेट के लिए 87 रनों की साझेदारी की. 166 रनों के स्कोर पर दूसरे विकेट के रूप में जोस बटलर मोहित शर्मा की गेंद पर मैक्सवेल को कैच दे बैठे. बटलर ने 37 गेंदों पर 7 चौके और 5 छक्कों की मदद से 77 रनों की पारी खेली.
 
नीतीश राणा का अर्धशतक
इसके बाद नीतीश राणा ने भी धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ दिया और छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी. राणा ने 34 गेंदों पर धमाकेदार 7 छक्के लगाकर नाबाद 62 रनों की पारी खेली. इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने नाबाद 15 रन बनाए. पांड्या ने 4 गेंदों में 2 चौके और 1 छक्का लगाया.
 
मुंबई इंडियंस- 
पार्थिव पटेल, जोस बटलर, नितीश राणा,रोहित शर्मा, कीरॉन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, हरभजन सिंह, मिचेल मैक्लेनेघन, लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह
 
किंग्स इलेवन पंजाब- 
हाशिम अमला, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, ऋद्धिमान साहा, अक्षर पटेल, गुरकीरत सिंह मान, स्वप्निल सिंह, मोहित शर्मा, संदीप शर्मा और इशांत शर्मा.