इंदौर: सीजन 10 में 22वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जा रहा है. इस मुकाबले के लिए टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम ने आमला के शानदार शतक की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 198 रन बनाए. जिसके बाद अब मुंबई को जीत के लिए 199 रनों का लक्ष्य मिला है. 
 
होल्कर क्रिकेट स्टेडियम, इंदौर में खेले जा रहे इस मुकाबले में पंजाब को पहला झटका शॉन मार्श के रूप में लगा. 46 रनों के स्कोर पर मार्श (26) मिशेल मैक्लेनेघन की गेंद पर पोलार्ड को कैच थमा बैठे. पंजाब को दूसरा झटका ऋद्धिमान साहा के रूप में लगा. 80 रनों के स्कोर पर क्रूनाल पांड्या ने साहा (11) की गिल्लियां ही बिखेरकर रख दी.
 
मैक्सवेल की तूफानी पारी
दो झटकों के बाद हाशिम आमला और कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने टीम की कमान संभाली. दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी निभाई. पंजाब की ओर से ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले मैक्सवेल के रूप में टीम को तीसरा झटका लगा. 163 रनों के स्कोर पर मैक्सवेल बुमराह की गेंद पर बोल्ड हो गए. 18 गेंदों की अपनी इस पारी में मैक्सवेल ने 4 चौके और 3 छक्के लगाकर 40 रनों की पारी खेली.
 
आमला का शतक
तीसरे विकेट के बाद ही 166 रनों के स्कोर पर पंजाब का चौथा विकेट भी गिर गया.  मार्कस स्टोइनिस (1) मिशेल मैक्लेनेघन की गेंद पर पोलार्ड को कैच थमाकर पैवेलियन लौट गए. एक छोर से हाशिम आमला ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम की कमान संभाले रखी और शतक ठोक डाला. आमला ने 60 गेंदों पर 8 चौके और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 104 रनों की धमाकेदार पारी खेली. इसके साथ ही अक्सर पटेल 4 रन बनाकर नाबाद रहे.
 
मुंबई ने अभी तक अपने 5 लीग मुकाबले खेल लिए हैं. इनमें से टीम को केवल शुरुआती 1 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा हैं. वहीं पंजाब की टीम ने अभी तक 2 मुकाबलों में जीत हासिल की है तो 3 मुकाबलों में हार का मुंह देखना पड़ा है. दो बार की चैंपियन मुंबई इस समय अंक तालिका में मजबूती से 8 अंको के साथ नंबर 3 पर बनी हुई है. वहीं पंजाब की टीम 4 अंकों के साथ पांचवे पायदान पर जगह बनाए हुए है.
 
मुंबई इंडियंस- 
रोहित शर्मा (कप्तान), पार्थिव पटेल, जोस बटलर, नितीश राणा, कीरॉन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, हरभजन सिंह, मिशेल मैक्लेनेघन, लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह
 
किंग्स इलेवन पंजाब- 
ग्लेन मैक्सवेल (कप्तान), हाशिम आमला, शॉन मार्श, मार्कस स्टोइनिस, ऋद्धिमान साहा, अक्षर पटेल, गुरकीरत सिंह मान, स्वप्निल सिंह, मोहित शर्मा, संदीप शर्मा और इशांत शर्मा.