नई दिल्ली: सीजन 10 में 21वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन की आतिशी पारी के बदौतल दिल्ली को 15 रनों से मात दी. दिल्ली मैच भले ही हार गई हो लेकिन दिल्ली के क्रिस मॉरिस ने शानदार गेंदबाजी से दर्शकों का दिल ही जीत लिया था.
 
 
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 4 विकेटों के नुकसान पर 191 रन बनाए. जिसके जवाब में दिल्ली डेयरडेविल्स 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 176 रन ही बना सकी. इस मैच में पहले गेंदबाजी करते हुए दिल्ली ने हैदराबाद के चार विकेट चटकाए. खास बात ये रही कि हैदराबाद के चारों विकेट दिल्ली की तरफ से क्रिस मॉरिस ने ही लिए. 
 
मॉरिस ने हैदराबाद के डेविड वार्नर (4), केन विलियमसन (89), शिखर धवन (70) और युवराज सिंह (3) के रूप में विकेट झटके. अभी तक मॉरिस ने आईपीएल 10 में कुल 12 विकेट झटक लिए हैं और भुवनेश्वर कुमार (15) के बाद दूसरे नंबर पर बने हुए हैं.
 
बता दें कि अपने 4 ओवर में 26 रन देते हुए उन्होंने ये विकेट झटके. उनके अलावा दिल्ली का कोई भी गेंदबाज सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों को आउट नहीं कर पाया. इस मुकाबले के साथ ही आईपीएल के 10वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की ये चौथी जीत है तो वहीं दिल्ली की ये तीसरी हार है.