बागपत: वैसे तो द ग्रेट खली को पूरी दुनिया में कौन नहीं जानता लेकिन क्या आप जानते हैं एक ‘लेडी खली’ भी है जो सलवार कमीज पहन कर रिंग में उतरती है तो बड़े-बड़े पहलवानों के छक्के छुड़ा देती है. 
 
दरअसल यूपी के बागपत जनपद की बहू जो इसी महीने  25 से 29 अप्रेल को दुबई में होने जा रही WWE वर्ल्ड चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने जा रही है और विदेशी पहलावानों को धूल चटाते नजर आएगी. बता दें कि ये लेडी खली देश की पहली महिला रेसलर है जो इस वर्ल्ड  चैम्पियनशिप में हिस्सा लेगी.
 
लेडी खली के नाम से जाने वाली बागपत की इस बहू का नाम कविता दलाल है और इन्हे हार्ड केडी भी कहा जाता है और इन्हें हार्ड केडी भी कहा जाता है. कविता हरियाणा के जींद की रहने वाली है लेकिन उनकी शादी बागपत के बिजवाड़ा गांव में हुई है.
 
आपको बता दें कि -कविता दलाल अभी तक इण्डिया में होने वाली CWE चैम्पियनशिप सैकड़ो गोल्ड मेडल जीत चुकी है. कविता वेट लिफ्टिंग में भी कई बार चैम्पियन रही हैं.  कविता की शादी 2009 को  गौरव तोमर से हुई थी. गौरव एसएसबी में कार्यरत है. कविता के परिवार में उनका एक 5 साल का बेटा है, पति और सास है. 
 
 
इस चैम्पियनशिप के लिए बागपत की इस बहू ने पूरी तैयारी भी कर ली है. दुबई की धर्ती पर लेडी खली तिंरगा फैराने की तैयारी कर रही है. इतना ही नहीं  दा ग्रेट खली को अपना आदर्श मानती हैं. कविता की मानें तो यह उनका बचपन का सपना है और जिसे वो पूरा करने की कगार पर हैं. कविता दलाल की मानें तो वो हर वो काम करना चाहती हैं जो मुश्किल हो और उनके परिवार के सहयोग से वो उसे पूरा भी कर लेती है.
 
 
 ऐसे सुर्खियों में आईं ‘लेडी खली’
लेडी खली के नाम से मशहूर कविता दलाल तब सुर्खियों में आई जब उन्होंने हरियाणा में हुई CWE चैम्पियनशिप में राष्टीय शटर की महिला मल्ल बुलबुल के चैलेन्ज को स्वीकार किया और सलवार कमीज पहने ही रिंग में उतर गई और बुलबुल को बुरी तरह से पटखनी दी. जिसके बाद उनका वो वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था और उसके बाद डी ग्रेट खली ने उन्हें अपने शो द ग्रेट खली रिटर्न शो में  आमंत्रित किया था. जहां  उनका मुकाबला अमेरिका की अन्यर्राष्टीय रेसलर नटरिया से हुआ. जिसे कविता ने केवल 12 मिनट में हरा दिया था. उसके बाद कविता को अमेरिका की दो अन्य पहलवानो से चैलेन्ज किया जिसे स्वीकार करते हुए उन्होंने दोनों पहलवानो एंटीना और जिमी जेम को 17 मिनट  की कुश्ती में हरा दिया था. यही नहीं कविता दलाल को बिग बोस से निमंत्रण आया था लेकिंन वो जा नहीं पाई थी.