नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया है. पांचवें दिन तक चले इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 6 विकेट खोकर 204 रन बनाए.
 
 
के साथ मैच को लेकर पूर्व क्रिकेटर का कहना है कि चौथे दिन के खेल के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम पर हार का संकट मंडरा रहा था लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कमबैक कर इस मैच में हार को टाल दिया.
 
 
अच्छी बल्लेबाजी
रांची टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि रांची टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजों ने पुणे और बेंगलुरु से काफी अच्छी बल्लेबाजी की है. रांची के मैदान पर विकेट अच्छा था. उन्होंने कहा कि रांची टेस्ट में तीन दिन भारतीय टीम बैकफुट पर थी. लेकिन उसने कमबैक कर ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बनाया.
 
 
अहम कड़ी
भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर सोढ़ी ने कहा कि कोहली भारतीय बल्लेबाजी क्रम की एक अहम कड़ी है. कोहली को रन बनाना बेहद जरूरी है. उन्होंने कहा कि पिछले सालों पर गौर किया जाए तो कोहली अगर रन बनाते हैं तो यह टीम इंडिया के लिए काफी फायदेमंद साबित होता है.
 
 
पूरी करेंगे कसर
कोहली को लेकर उन्होंने कहा कि कुछ पारियों से वो जरूर रन नहीं बना रहे हैं. लेकिन बड़े खिलाड़ी जल्दी वापसी करते हैं. उन्होंने कहा कि धर्मशाला में होने वाले अगले टेस्ट में वो जरूर पिछले टेस्ट मैचों की कसर पूरी करना चाहेंगे.
 
बता दें कि चार टेस्ट मैचों की सीरीज में अभी दोनों टीमें तीन टेस्ट मैच खेलकर फिलहाल 1-1 की बराबरी पर हैं. अब अगला टेस्ट मैच धर्मशाला में 25 मार्च से खेला जाएगा.